बलिया / बसपा सरकार के पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दिकी ने कहा- 23 मई के बाद भाजपा से हाथ मिलाएंगी मायावती



nasimuddin siddiki attak on mayawati in baliya railly yesterday
X
nasimuddin siddiki attak on mayawati in baliya railly yesterday

  • नसीमुद्दीन ने बसपा मुखिया मायावती पर बोला हमला
  • कहा- मायावती पहले भी भाजपा से मिलकर अपना वोट ट्रांसफर करा चुकी हैं

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 10:55 AM IST

बलिया. उत्तर प्रदेश की बसपा सरकार में मंत्री रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने दावा किया कि 23 मई के बाद बसपा प्रमुख मायावती भाजपा से मिल जाएंगी। कांग्रेस नेता सिद्दीकी ने बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को लेकर कहा कि बसपा के सहयोगी दल सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व राष्ट्रीय लोकदल ने कभी भी यह स्पष्ट रूप से नहीं कहा कि वह मायावती के प्रधानमंत्री पद की दावेदारी का समर्थन करते हैं।

 

कांग्रेस नेता ने कहा कि अखिलेश यादव ने सिर्फ यह कहा है कि अगला प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश से ही बनेगा, तब ऐसे में मायावती के प्रधानमंत्री बनने का सवाल ही कहां उठता है। उन्होंने दावा किया कि 23 मई के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती भाजपा से मिल जाएंगी।

 

उन्होंने कहा कि मायावती पहले भी भाजपा से मिल चुकी हैं तथा भाजपा को अपना वोट ट्रांसफर करा चुकी हैं। मायावती पर इस तरह का दबाव बनेगा कि वह भाजपा का हिस्सा बन जाएंगी। जब मायावती भाजपा के साथ चली जाएंगी तो सपा के सामने देश एवं प्रदेश हित में कांग्रेस के साथ आने के सिवाय कोई विकल्प नहीं रह जाएगा।

 

सिद्दीकी ने कहा कि राजनीति में कुछ भी असंभव नहीं होता है। वे पिछले 33 वर्ष से मायावती को जानते हैं। जितना वह उनको जानते हैं, उतना मायावती भी स्वयं को नहीं जानती। वे आज भी मायावती का बहुत सम्मान करते हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना