वाराणसी / रेप के आरोपी सांसद अतुल राय के घर चस्पा हुआ कुर्की का नोटिस, अब तक नहीं किया सरेंडर



Notice issue to bsp mp atul rai on rape case
X
Notice issue to bsp mp atul rai on rape case

  • यूपी कॉलेज की छात्रा लगाया है दुष्कर्म काआरोप
  • आरोप के बाद फरार हो गए थे अतुल राय
  • घोषी से चुने गए हैं बसपा के सांसद 

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 03:35 PM IST

वाराणसी. रेप के आरोपी घोसी से बसपा सांसद अतुल राय के खिलाफ कुर्की कार्रवाई शुरू की गई है। अतुल राय के वाराणसी स्थित घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया है। अदालत में हाजिर नहीं होने पर कुर्की का आदेश जारी हुआ है। यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा की शिकायत पर लंका थाने में रेप का मुकदमा दर्ज हुआ था।

 

लोकसभा चुनाव के दौरान ही अतुल राय पर रेप का आरोप लगा था। तबसे वे फरार चल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई थी, लेकिन उन्हें कोई रहत नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने कोर्ट में सरेंडर की बात कही थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। अब पुलिस ने कुर्की का नोटिस जारी किया है।

 

वाराणसी में दर्ज है केस
अतुल कुमार राय पर बलिया की एक युवती ने रेप, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया है. युवती ने बनारस के लंका थाने में अतुल कुमार राय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर के मुताबिक, अतुल राय युवती को लंका स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में झांसा देकर ले गए और उनका यौन शोषण किया. युवती ने उनपर यह आरोप भी लगाया है कि बसपा नेता ने दुष्कर्म की घटना के बाद उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाते रहे हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना