पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पीएम मोदी 27 मई को पहुंचेंगे काशी, विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद गंगा आरती में होंगे शामिल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • टि्वट कर दी अपने आने की जानकारी
  • वाराणसी संसदीय सीट पर मोदी को मिली है शानदार जीत
  • लोकसभा चुनाव में पूरे देश में भाजपा को अपने बूते मिला है बहुमत

वाराणसी. लोकसभा चुनाव में शानदार सफलता हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 मई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे। यहां से दूसरी बार मिली ऐतिहासिक जीत के बाद वे जनता को धन्यवाद देने आ रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी है। मोदी उस दिन काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद जनता और कार्यकताओं के साथ संवाद करेंगे।

 

पुलिस लाइन में उतरने के बाद वाया रोड वे लोगों का अभिवादन करते हुए काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने जाएंगे। यहां से दशाश्मेध घाट पहुंचकर मां गंगा की पूजा करने के बाद आरती में शामिल होंगे। गंगा घाट से लोगों को संबोधित करेंगे। मोदी यहां से लोगों को अपनी मन की बात भी कहेंगे। 

 

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के अधिकारियों से करेंगे मुलाकात

मोदी विश्वनाथ कॉरिडोर को लेकर अधिकारियों से चर्चा करेंगे और इस कॉरिडोर में चल रहे कार्यों का जायजा भी ले सकते हैं। अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर अधिकारियों से स्पॉट पर चर्चा कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि वापसी में भी मोदी एयरपोर्ट तक का सफर रोड के जरिए जनता का धन्यवाद करते हुए जाएंगे।

 

मोदी को 4,79,505 वोटों के अंतर से मिली है जीत

मोदी ने वाराणसी से अपने जीत के आंकड़े को पार करते हुए इस बार चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल की है। 2014 के चुनाव में मोदी की जीत का अंतर 3,71,784 मत था। इस बार उन्होंने 4,79,505 वोटों के अंतर से शानदार जीत हासिल की है। गठबंधन प्रत्याशी शालिनी यादव दूसरे और कांग्रेस से अजय राय तीसरे नंबर पर रहे। 

 

Will be going to Gujarat tomorrow evening, to seek blessings of my Mother. Day after tomorrow morning, I will be in Kashi to thank the people of this great land for reposing their faith in me.

— Narendra Modi (@narendramodi) May 25, 2019
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें