वाराणसी / जूता व्यवसायी की हत्या के मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार, नशे में धुत युवकों ने वारदात को दिया था अंजाम



पुलिस की हिरासत में आरोपी। पुलिस की हिरासत में आरोपी।
X
पुलिस की हिरासत में आरोपी।पुलिस की हिरासत में आरोपी।

  • शुक्रवार को जूता व्यापारी की बीच बचाव के दौरान हुई थी हत्या
  • युवकों ने चाकू से किए थे कई वार 

Dainik Bhaskar

Aug 18, 2019, 05:50 PM IST

वाराणसी. जिले के हुकुलगंज इलाके में शुक्रवार रात जूता व्यवसायी अरविंद कुमार की हत्या के मामले में कैंट पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बीच बचाव के दौरान शुक्रवार को नशे में धुत्त युवकों ने जूता व्यवसायी की हत्या कर दी थी।

 

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में रवि कुमार, किशन हरिजन, सागर कुमार, राहुल कुमार, गौतम कुमार उर्फ बच्ची उर्फ चवन्नी सभी निवासी नई बस्ती हुकूलगंज और राकेश कुमार शामिल हैं। आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद हुआ है। आरोपियों को वाराणसी के बावनबीघहा इलाके से शनिवार रात को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी आरोपी कहीं और भागने की फिराक में थे।

 

कैंट थाना क्षेत्र के हुकुलगंज नई बस्ती निवासी अरविंद की उनके घर के नीचे जूते की दुकान है। इसके अलावा वह ऑनलाइन जूते मंगवा कर भी सप्लाई करते थे। स्थानीय लोगों के अनुसार अरविंद की दुकान के सामने सड़क उस पार नशे में धुत दो युवक एक ठेला दुकानदार के साथ मारपीट कर रहे थे। अरविंद दुकान से उठ कर गए और समझा-बुझाकर शांत करा दिया।।

इसके लगभग 10 मिनट बाद एक युवक अरविंद की दुकान पर आया और उन्हें बुला कर सड़क की तरफ ले गया। इसके बाद अरविंद की गर्दन और पेट पर चाकू से वार कर भाग निकला। आनन-फानन में अरविंद को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना