मिर्जापुर / पुलिस का लोगो लगी कार में छात्रा को अगवा कर गैंगरेप, पूर्व जेलर का बेटा समेत चार गिरफ्तार

Four arrested, including son of ex-jailer, gang raped by schoolgirl in police logo car
X
Four arrested, including son of ex-jailer, gang raped by schoolgirl in police logo car

  • आरोपियों में सीआरपीएफ का एक जवान भी शामिल
  • पुलिस ने सभी आरापियों को पकड़कर भेजा जेल 

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2019, 03:00 PM IST

मिर्जापुर. जिले में पुलिस ने चार युवकों को नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। चारों के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि गांव की ही हाईस्कूल की एक छात्रा को बहला-फुसलाकर गांव से काफी दूर ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। जब वे वापस लौट रहे थे, तभी चेकिंग के दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपियों के वाहन को जब्त कर लिया है। वाहन पर पुलिस का लोगो और लाल-नीली बत्ती लगी थी। मामले में गिरफ्तार आरोपियों में से एक सीआरपीएफ का जवान भी है। वाराणसी के रहने वाले रिटायर्ड जेलर बृजलाल की बेटी की शादी हलिया थाने के एक गांव में हुई है। बृजलाल का पुत्र जय प्रकाश मौर्य अक्सर अपनी बहन के यहां आता-जाता था। इससे पड़ोस के लोगों से भी उसका संबंध हो गया।

आरोप है कि सोमवार को वह पुलिस का लोगो और लाल-नीली बत्ती लगे वाहन में अपने अन्य तीन दोस्तों को लेकर बहन के घर पहुंचा। कुछ देर रुकने के बाद चारों युवक बहन के घर से वापस चले गए और कुछ दूर जाने पर पड़ोस की हाईस्कूल की एक छात्रा को टेलीफोन कर बुला लिया। छात्रा से जय प्रकाश की पहले से बातचीत थी। फोन पर बात होने के बाद वह छात्रा जब उनके पास पहुंची तो वे उसे कार में लेकर गांव से काफी दूर चले गए।

इसके बाद आरोपियों ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब वे वापस लौट रहे थे तभी भटवारी गांव के पास उपनिरीक्षक चन्द्रशेखर यादव की नजर वाहन में बैठी छात्रा पर गई तो उन्होंने वाहन रोककर पूछताछ शुरू की। मामला खुलने के बाद यादव वाहन समेत चारों युवकों को थाने ले गए। तब तक छात्रा के पिता भी तहरीर लेकर थाने पहुंच गए। पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना