विज्ञापन

गंगा यात्रा का दूसरा दिनः भारी भीड़ देख प्रियंका गांधी ने तोड़ा प्रोटोकॉल, गाड़ी से उतरकर जनता के बीच पहुंचीं, किसी से हाथ मिलाया तो किसी से मिलीं गले

dainikbhaskar.com

Mar 19, 2019, 04:32 PM IST

उत्तरप्रदेश न्यूजः गंगा यात्रा के दूसरे दिन जनता के बीच प्रियंका गांधी

  • comment

भदोही/मिर्जापुर. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इन दिन तीन दिवसीय गंगा यात्रा पर हैं। इस दौरान मंगलवार को उन्होंने गोपीगंज में रोड शो किया। प्रियंका को देखने यहां भारी भीड़ उमड़ थी। ये देखते हुए प्रियंका ने खुद ही प्रोटोकॉल तोड़ दिया और गाड़ी से उतरकर आम लोगों के बीच पहुंच गईं। प्रियंका को अपने बीच पाकर जनता बेहद खुश हुई। प्रियंका ने भी लोगों को निराश नहीं किया। उन्होंने किसी से हाथ मिलाया तो किसी से गले मिलीं। इस दौरान लोगों ने प्रियंका गांधी जिंदाबाद और चौकीदार चोर है के नारे लगाए।

मंदिर में किए दर्शन
गंगा यात्रा के दूसरे दिन मंगलवार को प्रियंका गांधी ने मिर्जापुर में मां विंध्यवासिनी के दर्शन किए। सुबह उन्होंने सीतामढ़ी में सीता समाहित स्थल में पूजा अर्चना की थी। यहां प्रियंका ने सुबह कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की। इसके बाद प्रियंका गोपीगंज पहुंचीं। यहां उन्होंने रोड शो और पैदल यात्रा की। प्रियंका के दौरे के चलते विंध्यवासिनी धाम में आम भक्तों के प्रवेश पर रोक लगा दी थी। इससे नाराज भक्तों ने मोदी के साथ ही प्रियंका के विरोध में नारेबाजी की। इससे पहले प्रियंका ने मनैया घाट से यात्रा शुरू की थी और प्रयागराज में लेटे हनुमान और अक्षयवट के दर्शन किए थे।

बीजेपी पर साथा निशाना
इस दौरान मीडिया से बातचीत में प्रियंका ने कहा, उन्होंने 70 साल में क्या किया? इस रट की भी एक्सपायरी होगी। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी अपनी रैलियों में कांग्रेस के 70 साल के कामकाज पर सवाल उठाते रहते हैं। प्रियंका ने कहा कि पांच साल से आप (भाजपा) सत्ता में हैं। आपने क्या किया, अब यह बताइए। वहीं, योगी सरकार के दो साल पूरे होने पर रिपोर्ट कार्ड पेश करने पर प्रियंका ने कहा कि रिपोर्ट कार्ड जैसी चीजें देखने में अच्छी लगती है। जमीनी हकीकत अलग है। योगी सरकार को जमीनी हकीकत देखनी चाहिए। आशा बहुएं, शिक्षामित्र, आंगनबाड़ी कर्मचारी सब प्रताड़ित हैं।

20 मार्च को चुनार में दरगाह जाएंगी
प्रियंका गंगा किनारे के गांवों में भ्रमण करते हुए मंगलवार को भदोही में रात्रि विश्राम करेंगी। अगले दिन यानी 20 मार्च की सुबह वे दरगाह चुनार, बूढ़ेनाथ मंदिर पहुंचेंगी। इसके बाद वाराणसी के लिए निकलेंगी, जहां उनकी यात्रा अस्सी घाट पहुंचेगी। तीन दिन में वे करीब 140 किमी की दूरी तय करेंगी।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन