गाजीपुर / ओमप्रकाश राजभर का दावा- मेरे श्राप के चलते दिल्ली चुनाव हारी भाजपा, अबकी बार सात समंदर पार भेजेंगे

सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर। सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर।
X
सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर।सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर।

  • बुधवार को गाजीपुर में आयोजित रैली में ओमप्रकाश राजभर ने दिया बयान
  • जनता से कहा- राजनीति के कीड़े को मार दीजिए फिर अपनी सरकार बना लीजिए

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 12:20 PM IST

गाजीपुर. भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया है कि, दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार उनके श्राप के चलते हुई है। कहा- मैं झारखंड गया, वहां भाजपा की विदाई हुई। उसके बाद दिल्ली गया, वहां भी भाजपा की करारी हार हुई। दिल्ली में भाजपा के 11 मुख्यमंत्री, 200 सांसद व लाखों कार्यकर्ता व आरएसएस के लोग प्रचार में लगे थे। मैं वहां श्राप देकर आया कि, ये महाराजा सुहेलदेव का वंशज श्राप देता है कि तुम बर्बाद हो जाओगे। 

दरअसल राजभर बुधवार को गाजीपुर में वंचित समाज अधिकार रैली को संबोधित कर रहे थे। जिले के जहूराबाद क्षेत्र के अलावलपुर अफगा गांव में भागीदारी संकल्प मोर्चा के बैनर तले आयोजित रैली में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा मौजूद रहे। भासपा अध्यक्ष राजभर ने कहा- 2024 का विधानसभा चुनाव आने दीजिए। लखनऊ का रास्ता तो छोड़ ही दीजिए तुम्हें सात समुंदर पार करा देंगे। राजभर ने जनता से कहा- राजनीति के कीड़े को मार दीजिए फिर अपनी सरकार बना लीजिए। मालिक बनके अपना अधिकार ले लो भीख क्या मांगते हो?

राजभर ने कहा- सीएम योगी गायों के लिए कोट सिलवा रहे हैं, लेकिन गरीब बच्चों के दुख दर्द के लिए काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने पीएम व सीएम पर अपमानजनक टिप्पणी भी की। कहा- मोदी, योगी के अपने बच्चे नहीं हैं। उन्हे दूसरों के बच्चों के दुख दर्द का पता नहीं है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना