बीएचयू कैंपस में हॉस्टल स्टूडेंट मेस के खाने को लेकर भिड़े, डेढ़ दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को तोड़ा-दो गंभीर रूप से घायल / बीएचयू कैंपस में हॉस्टल स्टूडेंट मेस के खाने को लेकर भिड़े, डेढ़ दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को तोड़ा-दो गंभीर रूप से घायल

2 घायल छात्रों को ट्रामा और इमरजेंसी भेजा गया है।

DainikBhaskar.com

Sep 12, 2018, 12:10 PM IST
tension between two hostel students due to mess food in bhu

वाराणसी. बीएचयू कैंपस में बुधवार को सुबह अय्यर हॉस्टल और बिरला हॉस्टल के छात्रों के बीच मेस के खाने को लेकर जमकर बवाल, पथराव और तोड़फोड़ हुआ। हालात बिगड़ता देख बीएचयू प्रशासन ने लंका पुलिस को बुला लिया। पुलिस के मुताबिक मेस में खाने को लेकर दोनों हॉस्टल के छात्रों में विवाद हुआ है। 2 घायल छात्रों को ट्रामा और इमरजेंसी भेजा गया है।

फिजिकल एजुकेशन के स्टूडेंट लाठी-हॉकी लेकर पहुंचे थे: एसओ भारत भूषण तिवारी ने बताया बिरला के बीपीएड, डीपीएड के स्टूडेंट अय्यर छात्रावास के मेस में खाना खाते है। खाना अय्यर हॉस्टल के बच्चो को रोज कम पड़ जाता था। जिसको लेकर दो दिन से अय्यर हॉस्टल के स्टूडेंट, बिरला हॉस्टल के स्टूडेंटों को विरोध कर रहे थे। आज फिजिकल एजुकेशन के स्टूडेंटों ने पहले हंगामा किया फिर दोनों पक्षों में मारपीट हुई। इस दौरान कई गाड़िया और गमलों को तोड़ा गया है।

X
tension between two hostel students due to mess food in bhu
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना