Hindi News »Uttar Pradesh »Varanasi» Trader Killed In Azamgarh

आजमगढ़: बदमाशों ने दिन दहाड़े व्यापारी की गोलीमार कर हत्या की, लोगों ने जाम की सड़क

पुलिस के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम को खोला

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 05:08 PM IST

आजमगढ़:  बदमाशों ने दिन दहाड़े व्यापारी की गोलीमार कर हत्या की, लोगों ने जाम की सड़क

आजमगढ़.जिले में अहरौला थाना क्षेत्र के मतबूलपुर बाजार में बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार को दिन-दहाड़े एक व्यापारी को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। व्यापारी की मिठाई की दुकान थी। दुकानदार को गोली मारने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए। आक्रोशित लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव सड़क पर रखकर चक्का जाम करते हुए प्रदर्शन किया।

चायपीने के बाद मारी गोली: जितेन्द्र अपनी मिठाई की दुकान पर बैठा था। बाइक सवार तीन बदमाश जितेन्द्र की दुकान पर पहुंचे और चाय पीने के बाद उसके ऊपर फायरिंग कर दी। जब तक आस-पास के लोग कुछ समझ पाते बदमाश असलहा लरहराते हुए फरार हो गये। आनन-फानन में जितेन्द्र को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छवि के साथ ही एसपी ग्रामीण नरेन्द्र प्रताप सिंह कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर गुस्सा शांत कराया।

जल्द होगी हत्यारों की गिरफ्तारी: पुलिस के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम को खोला और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीआईजी विजय भूषण ने बताया कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Varanasi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×