जौनपुर / छात्राओं ने घर वालों को बताई अपने शिक्षक की करतूत; महिलाओं ने बंधक बनाकर पीटा, आरोपी निलंबित

पिटाई का वीडियो वायरल।
X

  • जौनपुर के पवांरा थाना इलाके के एक विद्यालय का मामला
  • पुलिस ने आरोपी शिक्षक को किया गिरफ्तार, बीएसए ने भी की कार्रवाई

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2020, 06:44 PM IST

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक द्वारा छात्राओं के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। गुरुवार को विद्यालय की दो छात्राओं ने छेड़खानी के संबंध में परिजनों से शिकायत की तो लोग भड़क उठे। विद्यालय पहुंचकर शिक्षक को बंधक बना लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बीएसए ने आारोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है। 

यह मामला जौनपुर जिले के पवांरा थाना इलाके के एक प्राथमिक विद्यालय का है। आरोप है कि विद्यालय में तैनात सहायक अध्यापक शैलेंद्र दुबे कई दिनों से बच्चियों के साथ अध्यापन के दौरान छेड़खानी व बैड टच करते थे। दो छात्राओं ने इसकी शिकायत गुरुवार को अपने अभिभावकों से की तो लोग विद्यालय पहुंच गए। ज्यादातर महिलाएं थीं। सबने शिक्षक पर धावा बोल दिया। उसके एक कमरे में बंधक बनाकर पिटाई कर दी। 

क्षेत्राधिकारी मछलीशहर विजय सिंह ने भी आकर घटना के बारे में छानबीन की। उन्होंने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा. राजेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी की आख्या पर आरोपित शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना