चंदौली / पहले वोटिंग करने को लेकर भिड़े सपा-भाजपा कार्यकर्ता, पुलिस पर किया पथराव

Dainik Bhaskar

May 19, 2019, 02:57 PM IST



X

  • चंदौली के परशुरामपुर व सिकटिया पोलिंग बूथ पर झड़प
  • पुलिस ने लोगों को खदेड़कर स्थिति पर पाया काबू

चंदौली. यहां मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के परशुरामपुर में मतदान के दौरान रविवार को भाजपा व सपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लाठी पटककर दोनों पक्षों के लोगों को मौके से खदेड़ा है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

लोगों को खदेड़ा गया

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में यूपी की 13 सीटों पर मतदान हो रहा है। रविवार की दोपहर मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के परशुरामपुर पोलिंग बूथ पर भाजपा व सपा के कार्यकर्ता मतदान के लिए कतारबद्ध थे। तभी लाइन में पहले लगने को लेकर कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। पुलिस ने लोगों को खदेड़कर स्थिति पर काबू पाया है। 

 

तनाव का माहौल

इसी तरह अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया में बसपा-सपा व भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट हुई है। सूचना पाकर सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय मौके पर पहुंचे। इस दौरान उपद्रवियों ने पुलिस कर्मियों को खदेड़ लिया और पत्थरबाजी की। मौके पर भारी पुलिस बल बुलाई गई है। तनाव का माहौल है। भाजपा काशी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राणा सिंह पर माहौल बिगाड़ने का आरोप है। इस दौरान दो लोगों को चोटें आई हैं। 

 

पोलिंग बूथ के रसोईघर में लगी आग
वहीं, सकलडीहा विधानसभा के प्राथमिक विद्यालय कोरी के बूथ संख्या 237, 38 पर रसोई घर में भोजन बनाते समय गैस लीकेज के कारण अचानक आग लग गई। बूथ पर अफरातफरी मच गई। यहां आग बुझाने के इंतजाम नहीं थे। ग्रामीणों ने मिट्टी व बालू डालकर आग पर काबू पाया। 15 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद बाद आग पर किसी तरह पाया काबू पाया गया। इसके बाद मतदान सुचारू रूप से शुरू हुआ। 
 

COMMENT