पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी, पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के भाई पर लगा आरोप

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच
  • सतीश उर्फ नागा चौधरी ने फोन कर दी थी पूरे परिवार को मारने की धमकी

बलिया. उत्तरप्रदेश सरकार के राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी को बलिया में जान से मारने की धमकी मिली है। राज्यमंत्री की तरफ से कोतवाली में पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के चचेरे भाई सतीश चौधरी उर्फ नागा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस के मुताबिक पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द कार्रवाई की जाएगी।

 

राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी के मुताबिक, 6 मई की रात करीब 9 बजे वह बलिया में भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त के साथ प्रचार कर रहे थे। इस बीच उनके मोबाइल फोन पर कॉल आई। फोन करने वाले पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के भाई सतीश चौधरी ने गाली-गलौज करते हुए उन्हें और उनके परिवार को देख लेने और अगवा कर जान से मारने की धमकी दी। मारने  की वजह पूछे जाने पर सतीश ने कहा कि तुम्हारी शिकायतों के चलते हुई जांचों ने मुझे बर्बाद कर दिया है।

 

उपेंद्र तिवारी ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2012 और 2017 विधानसभा चुनावों में सपा सरकार में मंत्री रहे अंबिका चौधरी को हराया था। इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी और उनके चचेरे भाई सतीश चौधरी उर्फ नागा के खिलाफ सरकारी जमीनों पर कब्जा से जुड़ी शिकायतें की थी। इसमें लखनऊ के नौबस्ताकला की साढ़े तेरह बीघा जमीन का मामला भी शामिल है। उसके बाद से ही वह लगातार परेशान कर रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें