पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महिला की गला रेतकर हत्या; पेड़ से लटकता मिला जेठ का शव, पुलिस जांच में उलझी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • भदोही जिले के ज्ञानपुर कोतवाली इलाके का मामला
  • मृतका का पति दिल्ली में रहककर करता है नौकरी
Advertisement
Advertisement

भदोही. जिले में एक 35 वर्षीय महिला की बुधवार रात गला रेतकर हत्या कर दी गई। जबकि, उसके जेठ का शव गांव के बाहर पेड़ के सहारे फंदे से लटकता मिला है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस जांच में उलझी हुई है, लेकिन जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है। 

ये भी पढ़ें
अनाज की टंकी में मिला 8 महीने के बच्चे का शव, मां पर हत्या का आरोप; पुलिस ने हिरासत में लिया
हालांकि, ग्रामीणों के बीच चर्चा है जेठ ने पहले अपने छोटे भाई की पत्नी की हत्या की, उसके बाद खुद पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। लेकिन घटना के पीछे का जो सच है वो पुलिस के जांच के बाद ही सामने आएगा। 
 

भाईयों के बीच हो चुका था बंटवारा
यह घटना ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के जगापुर गांव की है। जहां गुरुवार सुबह 45 वर्षीय सुभाष गौतम का शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया। शव को देखकर जब मौके पर भीड़ जमा हुई तो घर के अंदर सुभाष के छोटे भाई की पत्नी राजकुमारी का खून से लथपथ शव मिला। राजकुमारी की हत्या गला रेतकर की गई थी। राजकुमारी का पति दिल्ली में रहकर नौकरी करता है और इस समय वह दिल्ली में ही बताया जा रहा है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र कुमार वर्मा ने कहा कि, दोनों भाईयों के बीच बंटवारा हो चुका था। पति को वारदात की सूचना दी गई है। कुछ क्लू मिले हैं। जल्द मामले का खुलासा होगा। 
 


 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement