पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हिमाचल के गवर्नर कलराज ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए, बोले- मंदी से निपटने के लिए पीएम मोदी खुद सक्षम

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
काशी में हिमांचल के गवर्नर कलराज मिश्र।
  • कहा- पाकिस्तान को समय पर दिया जाएगा उचित जवाब
  • शनिवार सुबह गवर्नर कलराज मिश्र ने बाबा विश्वनाथ की पूजा अर्चना की

वाराणसी. आर्थिक संकट को लेकर उठ रहे सवालों पर हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्र ने शनिवार को काशी में कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद इससे निपटने में सक्षम हैं। वैश्विक मंदी के बावजूद भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में अग्रणी कर रहे हैं। आने वाले समय में बाबा विश्वनाथ की कृपा से सब सही हो जाएगा। वहीं, बार बार पाकिस्तान की धमकी पर गवर्नर ने कहा, उचित समय पर जवाब दिया जाएगा। पाकिस्तान कुंडा में कैसा व्यवहार कर रहा है, उसे खुद नहीं पता। 
  

ये भी पढ़ें
पाकिस्तानी कमांडो के समुद्री रास्ते से घुसपैठ की आशंका, गुजरात के बंदरगाहों पर सुरक्षा बढ़ाई

अब पूरे देश में एक संस्कृति का बोध
इससे पहले गवर्नर कलराज मिश्र ने शनिवार सुबह श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना की। इस दौरान अनुच्छेद 370 के सवाल पर कहा कि, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए के समाप्त होने से ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है कि एक राष्ट्र, एक जन और एक संस्कृति का बोध हो रहा है। अब संसद में पास कानून हर जगह एक साथ लागू होगा। अब यह नही बोला जाएगा कि संसद द्वारा पारित कानून जम्मू-कश्मीर को छोड़ देश में लागू होगा।
 

भय के कारण पाकिस्तान त्रस्त
कलराज मिश्र ने कहा कि, पाकिस्तान को समय-समय पर उचित जबाब मिलेगा और मिलता रहता है। पाकिस्तान फ्रस्टेशन में है, उसे लग रहा है कि जिस कश्मीर को उसने कब्जा किया है, वह भविष्य में उसके हाथ में नहीं रह पाएगा। भय के कारण पाकिस्तान त्रस्त है, दुनिया के सभी देश उसे अलग कर दिए हैं। पाकिस्तान कुंठा से ग्रस्त होकर वेग शून्यता के हालात में कब कैसा व्यवहार कर रहा है, उसे खुद नहीं पता। 
 


 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें