पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिया से टकराई बेकाबू कार, दंपती व पुत्र समेत एक परिवार के चार लोगों की मौत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
क्षतिग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
क्षतिग्रस्त कार।
  • रायबरेली राजमार्ग पर रविवार रात करीब ढाई बजे हुआ हादसा
  • गोरखपुर स्थित अपने पैतृक गांव से लौट रहा था परिवार

जौनपुर. रायबरेली राजमार्ग पर रविवार की रात एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क किनारे बनी पुलिया में जा घुसी। इससे कार सवार एक परिवार के सभी चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में तीन पुरुष और एक महिला है। पुलिस ने मशक्कत से कार में फंसे शवों को बाहर निकाला।

 

टक्कर इतनी जबरदस्त कि कार के परखच्चे उड़े

नैनी थाना क्षेत्र के मामा भांजी तालाब पावर हाउस काॅलोनी के निवासी रामदास विश्वकर्मा (70) अपनी पत्नी पद्मा देवी (65), पुत्र राजेश विश्वकर्मा (45) व छोटे भाई राम सवलिया विश्वकर्मा (63) के साथ पैतृक गांव गोरखपुर जिले के ब्रह्मपुर थाना इलाके के चौरीचौरा से कार से वापस लौट रहे थे। रविवार रात करीब ढाई बजे कुरनीडीह के समीप मोड़ पर कार पुलिया की रेलिंग से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखचे उड़ गए। 

 

पुलिस ने मशक्कत से शवों को बाहर निकाला

गश्त कर रहे यूपी-100 के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। कार में सवार तीन लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि गाड़ी चला रहे राजेश विश्वकर्मा की हालत गंभीर थी। दरोगा अटल बिहारी मिश्रा ने पुलिस जवानों की मदद से चारों को बाहर निकाला। तब तक राजेश ने भी दम तोड़ दिया था। 

 

मोबाइल से हुई सबकी शिनाख्त, पहुंचे परिजन

कार में मिले मोबाइल फोन से पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सोमवार की सुबह चचेरे भाई मुकेश के साथ सिकरारा थाने पर पहुंचे मृतक रामदास विश्वकर्मा के छोटे पुत्र योगेंद्र विश्वकर्मा ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। योगेंद्र ने बताया कि पैतृक गांव में चाचा की लड़की की शादी थी, उसी में शामिल होने के बाद परिजन वापस नैनी लौट रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें