उप्र / पुलिसकर्मियों पर चढ़ा होली का रंग; डीजे की धुन पर ठुमकते-ठिठोली करते नजर आए जवान

Dainik Bhaskar

Mar 22, 2019, 06:44 PM IST



आगरा में डीजे की धुन पर नाचते पुलिसकर्मी। आगरा में डीजे की धुन पर नाचते पुलिसकर्मी।
X
आगरा में डीजे की धुन पर नाचते पुलिसकर्मी।आगरा में डीजे की धुन पर नाचते पुलिसकर्मी।

  • प्रदेश की सभी पुलिस लाइन में जवानों ने खेली होली
  • अफसरों के साथ जवानों ने मचाया धमाल

मिर्जापुर/आगरा. रंगों के पर्व होली के अवसर पर सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने वाले खाकीधारियों ने शुक्रवार को होली मनाई। यूपी की लगभग सभी पुलिस लाइनों में जवानों ने अपने अधिकारियों के साथ होली खेली। इसके बाद डीजे की धुन पर सभी ने डांस किया। 

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhei

 


होली के अवसर पर हमेशा अपनी ड्यूटी पर तैनात रहने वाले पुलिसकर्मी इस त्योहार को मना नहीं पाते है। ऐसे में होली की मस्ती का पुलिसकर्मी पूरा मजा ले पाए, इस उद्देश्य से होली के दूसरे दिन पुलिस लाइन में होली का आयोजन किया जाता है। लखनऊ में पुलिस लाइन में जवानों ने होली खेली। रंगों से सराबोर पुलिसकर्मी आज अलग ही रंग में डूबे नजर आए। डीजे की धुन पर सभी ने मिलकर डांस किया। 


कप्तान के साथ लगाए ठुमके
मिर्जापुर में शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के आवास पर पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली। सभी रंगों में रंगे होली की मस्ती में सराबोर नजर आए। कप्तान अमित कुमार समेत कई अफसरान को सिपाहियों ने कंधे पर बिठा कर भोजपुरी गीतों पर जमकर ठुमके भी लगवाए। महिला सिपाहियों ने होली पर्व का उल्लास मनाया। 

 

लहंगा पहनकर मचाया हुड़दंग, खूब हुई ठिठोली
आगरा पुलिस लाइन ग्राउंड में एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ समेत सभी पुलिसकर्मी होली के खुमार में डूबे नजर आए। डीजे व ढोल की धुन पर अधिकारी व सिपाहियों ने डांस किया। लोगों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर जमकर होली खेली।

 

लहंगा और साड़ी पहन कर नाचते दिखे पुलिसकर्मी

वहीं, आगरा कैंट जीआरपी थाने में शुक्रवार को पुलिसकर्मियों का अलग ही अंदाज दिखा। थाना परिसर में लहंगा और साड़ी पहन कर नाचते हुए पुलिसकर्मी अलग ही मस्ती में डूबे नजर आए। साड़ी पहनकर नाचने की स्टाइल लोगों को हंसने के लिए मजबूर करती रही। 

COMMENT