वाराणसी / पीएम मोदी के खिलाफ सीपीआई ने कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय को दिया समर्थन

X

  • सोमवार सुबह गोदौलिया स्थित कार्यालय पर पहुंचे अजय राय
  • सीपीआई के जिला सचिव ने कहा- सिर्फ अजय राय मोदी को टक्कर देने में समर्थ 

May 13, 2019, 01:16 PM IST

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके संसदीय इलाके में घेरने के लिए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) मैदान में उतर आई है। सोमवार को भाकपा ने कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय को समर्थन दिया है। इससे पहले शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया व अन्य छोटे-छोटे पांच दलों ने अजय राय को समर्थन दिया था। भाकपा का कहना है कि पीएम मोदी को सिर्फ अजय राय टक्कर दे सकते हैं। 

कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय सोमवार को कचहरी में अधिवक्ता, वादकारीजन के बीच व्यक्तिगत सम्पर्क के साथ निर्धारित प्रचार अभियान कार्यक्रमों के लिए निकलने से पूर्व सुबह गोदौलिया स्थित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) की वाराणसी इकाई के गोदौलिया स्थित कार्यालय पहुंचे। वहां पहले से जुटे भाकपा के पार्टी पदाधिकारियों एवं पार्टी कैडर सदस्यों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। 

 

भाकपा के जिला सचिव जयशंकर सिंह ने कहा कि वाराणसी में हमारा पूर्ण सक्रिय समर्थन अजय राय के साथ है। यद्यपि दलीय स्तर पर हमारा गठबंधन नहीं है, लेकिन आम लोगों के मुद्दों पर प्रगतिशील लोकतांत्रिक शक्तियों की ओर से भाजपा से सीधी कड़ी टक्कर की पृष्ठभूमि में राज्य कमेटी की सहमति से चुनाव में सक्रिय समर्थन एवं सहयोग करने का निश्चय किया गया है।

 

अखिल भारतीय ट्रेड यूनियन के राज्य सचिव अजय मुखर्जी ने कहा कि उनकी ट्रेड यूनियन की सभी इकाइयां अजय राय का समर्थन करेंगी। कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने समर्थन के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह गरीबों और आम लोगों के लिये संघर्ष से जुड़ी ताकतों की एकजुटता का द्योतक है। मैं सभी के विश्वासों पर खरा उतरने के लिए प्रतिबद्ध हूं। इस मौके पर कामरेड निजामुद्दीन, कामरेड वीके दत्ता आदि लोग थे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना