उप्र / काशी विद्यापीठ की छात्रा की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने खुद पुलिस को बुलाया



श्वेता- फाइल श्वेता- फाइल
X
श्वेता- फाइलश्वेता- फाइल

  • वाराणसी के सिगरा इलाके के अशोका होटल में हुई वारदात
  • आरोपी होटल मालिक है और छात्रा की उससे दोस्ती थी

Dainik Bhaskar

Jul 22, 2019, 12:35 PM IST

वाराणसी. यहां एक होटल में सोमवार भोर में एक युवती की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस को इस हत्याकांड की सूचना खुद आरोपी व होटल मालिक अमित सिंह ने दी। एसएसपी आनंद कुलकर्णी, सीओ अंकिता सिंह व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। होटल सिगरा इलाके में स्पोर्ट्स स्टेडियम के सामने स्थित है  

 

सीओ अंकिता सिंह ने बताया कि मंडुआडीह निवासी काशी विद्यापीठ की छात्रा श्वेता उर्फ लवलिका (23 वर्ष) व अशोक होटल के मालिक अमित सिंह के बीच दोस्ती थी। वह अक्सर होटल में आती जाती थी। काउंटर पर भी बैठती थी। अभी विवाद की वजह स्पष्ट नहीं है।

 

लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली

पुलिस ने बताया कि आरोपी अमित ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से श्वेता को गोली मारी। श्वेता के पिता मनोज सिंह यूपी पुलिस में कांस्टेबल थे। 3 साल पहले वाराणसी में स्नान के दौरान गंगा में डूबने से उनकी मौत हो गई थी। उसकी मां की भी मौत हो चुकी है। वह अपने दादा राम इकबाल सिंह के साथ यहां रहती थी। बड़ी बहन दीक्षा की शादी हो चुकी है और उसका छोटा भाई शिवम इंटर का छात्र है।

 

मृतका के दादा की तहरीर पर केस दर्ज

मृतका के दादा रामइकबाल सिंह की तहरीर पर होटल मालिक अमित सिंह के खिलाफ सिगरा थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। अमित के अनुसार किसी बात को लेकर बहस हुई और उसने फायरिंग कर दी। होटल स्टाफ ने बताया कि अमित सुबह 4:30 बजे के करीब काउंटर से अपनी लाइसेंसी पिस्टल लेकर गए और 10 मिनट बाद फायरिंग की आवाज सुनाई दी। श्वेता की बाईं कनपटी पर गोली मारी गई थी जो दाएं तरफ से निकल गई थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना