पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Up News Varanasi Kashi Vidyapith Student Shot Dead In Ashoka Hotel In Varanasi

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काशी विद्यापीठ की छात्रा की गोली मारकर हत्या; आरोपी ने खुद पुलिस को फोन कर बुलाया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
श्वेता- फाइल
  • पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी
  • वाराणसी के सिगरा थाना इलाके के अशोका होटल का मामला

वाराणसी. यहां एक होटल में सोमवार भोर में एक युवती की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस को इस हत्याकांड की सूचना खुद आरोपी व होटल मालिक अमित सिंह ने दी। एसएसपी आनंद कुलकर्णी, सीओ अंकिता सिंह व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। होटल सिगरा इलाके में स्पोर्ट्स स्टेडियम के सामने स्थित है  

 

सीओ अंकिता सिंह ने बताया कि मंडुआडीह निवासी काशी विद्यापीठ की छात्रा श्वेता उर्फ लवलिका (23 वर्ष) व अशोक होटल के मालिक अमित सिंह के बीच दोस्ती थी। वह अक्सर होटल में आती जाती थी। काउंटर पर भी बैठती थी। अभी विवाद की वजह स्पष्ट नहीं है।

 

लाइसेंसी पिस्टल से मारी गोली

पुलिस ने बताया कि आरोपी अमित ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से श्वेता को गोली मारी। श्वेता के पिता मनोज सिंह यूपी पुलिस में कांस्टेबल थे। 3 साल पहले वाराणसी में स्नान के दौरान गंगा में डूबने से उनकी मौत हो गई थी। उसकी मां की भी मौत हो चुकी है। वह अपने दादा राम इकबाल सिंह के साथ यहां रहती थी। बड़ी बहन दीक्षा की शादी हो चुकी है और उसका छोटा भाई शिवम इंटर का छात्र है।

 

मृतका के दादा की तहरीर पर केस दर्ज

मृतका के दादा रामइकबाल सिंह की तहरीर पर होटल मालिक अमित सिंह के खिलाफ सिगरा थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। अमित के अनुसार किसी बात को लेकर बहस हुई और उसने फायरिंग कर दी। होटल स्टाफ ने बताया कि अमित सुबह 4:30 बजे के करीब काउंटर से अपनी लाइसेंसी पिस्टल लेकर गए और 10 मिनट बाद फायरिंग की आवाज सुनाई दी। श्वेता की बाईं कनपटी पर गोली मारी गई थी जो दाएं तरफ से निकल गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी महत्वपूर्ण संस्था के साथ जुड़ने का आपको मौका मिलेगा। जो कि आपके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा। आपका मान-सम्मान तथा रुतबा भी बढ़ेगा। इस समय प्राकृतिक चीजों पर अपना अधिक से अधिक समय व्यतीत...

और पढ़ें