वाराणसी / झांसी एनकाउंटर केस के विरोध में सीएम योगी का पुतला फूंक रहा सपा कार्यकर्ता जला



X

  • पुलिस ने कहा- बिना परमीशन कर रहे थे ये लोग प्रोटेस्ट, 4 लोग हिरासत में
  • झुलसे सपा कार्यकर्ता का कराया गया उपचार

Dainik Bhaskar

Oct 09, 2019, 06:56 PM IST

वाराणसी. झांसी के पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर केस के विरोध में सपा कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में प्रदर्शन कर रहे हैं। बुधवार को वाराणसी में भी सपा कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी का पुतला फूंककर अपना विरोध जताया। इस दौरान एक कार्यकर्ता पुतले से भड़की आग की चपेट में आकर झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस ने चार सपाइयों को हिरासत में लिया है।

 

बीते शनिवार को झांसी पुलिस ने इंस्पेक्टर पर हमला करने के आरोपी बालू खनन से जुड़े पुष्पेंद्र यादव को एनकाउंटर में मार गिराया। पुष्पेंद्र यादव के परिजनों के अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस एनकाउंटर पर सवाल उठाए हैं। बुधवार को वाराणसी में सपा के कार्यकर्ताओं ने इस एनकाउंटर में विरोध प्रदर्शन किया। मैदागिन में सपाइयों ने सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका। इस दौरान पुतले से भड़की आग की चपेट में ऋषि नाम का कार्यकर्ता आ गया। उसका चेहरा और हाथ झुलस गया। साथियों ने उसे बचाकर मंडलीय अस्पताल पहुंचाया। बाद में उपचार के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।


कोतवाली निरीक्षक महेश पांडेय ने बताया कि 4 युवकों को हिरासत में लिया गया है। बिना किसी इन्फॉर्मेशन के सड़क पर प्रोटेस्ट कर रहे थे। इनका एक साथी जल भी गया है।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना