वाराणसी / टीम इंडिया की जीत के लिए काशी में लोगों ने किया हवन; भगवान महावीर को मनाया

हवन पूजन करते क्रिकेट प्रेमी। हवन पूजन करते क्रिकेट प्रेमी।
X
हवन पूजन करते क्रिकेट प्रेमी।हवन पूजन करते क्रिकेट प्रेमी।

  • लोगों ने हवन पूजन कर टीम इंडिया की जीत के लिए कामना की
  • लोगों ने कहा- अब तक नहीं हारी टीम इंडिया, वर्ल्ड कप का खिताब अपना होगा

Jun 30, 2019, 02:54 PM IST

वाराणसी. वर्ल्ड कप में भारत की शानदार जीत के लिए रविवार को धर्मनगरी काशी के महावीर मंदिर में हवन पूजन किया गया। लोगों ने ईश्वर से कामना की कि, भारत विरोधी टीम इंग्लैंड पर अपनी जीत सुनिश्चित कर सेमीफाइनल में शान से पहुंचे। लोगों ने इंडिया इंडिया जैसे नारे के बीच हवन में आहूति डाली। 

क्रिकेट प्रेमी बोले- अपना होगा कप

रविवार को भारत का मुकाबला इंग्लैंड से है। अभी तक वर्ल्ड कप के महामुकाबले में भारत ने कोई मैच हारा नहीं है। इंग्लैंड के खिलाफ भारत की जीत के लिए काशी में दुआओं का दौर जारी है। लोग यह कामना कर रहे हैं कि भारत इंग्लैंड को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की करें और वर्ल्ड कप एक बार फिर से देश को समर्पित करें। मैच को लेकर लोग काफी उत्साहित भी हैं। लोगों का यह मानना है कि भारत आज इंग्लैंड को क्रिकेट के मैदान में मात देगा।

 

वर्ल्ड कप में आज 38वां मुकाबला 
रविवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन में इंग्लैंड व भारत के बीच मुकाबला है। भारत ने एक बदलाव करते हुए विजय शंकर की जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया। इंग्लैंड ने टीम में दो बदलाव किए। जेम्स विंस और मोइन अली को टीम से बाहर कर दिया गया। दोनों की जगह जेसन रॉय और लियम प्लंकेट को अंतिम एकादश में शामिल किया। टीम इंडिया अब तक इस वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारी। दूसरी ओर इंग्लैंड को 7 में से 3 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। आज मैदान में टीम इंडिया नई जर्सी के साथ उतरेगी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना