मऊ / मॉर्निंग वॉक पर निकले सपा नेता की हत्या, सिर में मारी गईं गोलियां

वारदात के बाद रोते बिलखते परिजन व इनसेट में मृतक सपा नेता बिजली यादव।- फाइल वारदात के बाद रोते बिलखते परिजन व इनसेट में मृतक सपा नेता बिजली यादव।- फाइल
X
वारदात के बाद रोते बिलखते परिजन व इनसेट में मृतक सपा नेता बिजली यादव।- फाइलवारदात के बाद रोते बिलखते परिजन व इनसेट में मृतक सपा नेता बिजली यादव।- फाइल

  • मऊ जिले के मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली इलाके की घटना
  • घर से आधा किमी की दूरी पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया

दैनिक भास्कर

Jan 12, 2020, 03:00 PM IST

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में पूर्व प्रधान व सपा नेता बिजली यादव की रविवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे हैं। मामला मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली इलाके का है।  

ये भी पढ़े

कोतवाली क्षेत्र के शेख वलिया गांव निवासी सपा नेता बिजली यादव अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। परिजन के अनुसार, वे रविवार सुबह रोजाना की तरह टहलने के लिए घर से निकले थे। लेकिन घर से आधा किलोमीटर की दूरी पर बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घना कोहरा होने के कारण बदमाश मौके से फरार हो गए। 

राहगीरों ने जब उनकी लाश देखी तो पुलिस व परिवार को सूचित किया। पुलिस ने शव को उठाने की कोशिश की तो ग्रामीण भड़क गए। ग्रामीणों ने डीएम व एसपी को मौके पर बुलाने की मांग की। एक घंटे के बाद एसपी अनुराग आर्य मौके पर पहुंचे। उन्होंने हमलावरों के जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद गांव वाले शांत हुए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बिजली यादव की पत्नी मीना ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा- हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया है। जल्द हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना