वाराणसी / क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर पर दुष्कर्म का केस दर्ज; एसएसपी ने सस्पेंड किया, कहा- जांच के दौरान जिला न छोड़ें

प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।

  • पिछले साल झांसी से ट्रांसफर होकर वाराणसी आया था आरोपी इंस्पेक्टर
  • पीड़ित के मुताबिक- 2012 में मथुरा में तैनाती के दौरान किया था दुष्कर्म

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2020, 04:54 PM IST

वाराणसी. जिले की क्राइम ब्रांच शाखा में तैनात इंस्पेक्टर अमित कुमार के खिलाफ मथुरा की रहने वाली एक महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इंस्पेक्टर अमित को निलंबित कर दिया है। साथ ही उसे खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर महिला थाने में केस दर्ज हुआ है।

मथुरा की रहने वाली एक युवती ने बुधवार को एसएपी प्रभाकर चौधरी से मुलाकात की। उन्हें बताया कि क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर अमित कुमार ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। मामला 2012-13 का है। मथुरा में तैनाती के दौरान इंस्पेक्टर ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और निजी पलों को कैमरे में कैद कर लिया। अब इंस्पेक्टर अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने विरोध करने पर इंस्पेक्टर पर पिटाई करने का भी आरोप लगाया।

एसएसपी ने बताया- इंस्पेक्टर अमित कुमार 2019 में झांसी से ट्रांसफर होकर वाराणसी आए थे। इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर उन्हें निलंबित कर दिया गया है। युवती के बयान और साक्ष्य के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर को हिदायत दी गई है कि वह पुलिस की जांच में सहयोग करते हुए जिला छोड़ कर किसी और जगह नहीं जाएंगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना