चंदौली / प्रतिमा विसर्जन के दौरान हिंसा व आगजनी, उपद्रवियों ने तोड़ डाली स्कूल बस



X

  • बवाल में पथराव व मारपीट से 12 लोग घायल
  • पुलिस उपद्रवियों को चिन्हित करने में जुटी

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 01:38 PM IST

चंदौली. सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान यहां दो पक्षों में मारपीट हुई। इसके बाद उपदव्री हिंसा व आगजनी पर उतर आए। स्कूली बस में तोड़फोड़ हुई और बाइक को आग के हवाले कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभालते हुए प्रतिमा का विसर्जन कराया और घायल 12 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया। इस बीच आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस उपद्रवियों को चिन्हित करने में जुटी है। 

 

अलीनगर थाना क्षेत्र के अलीनगर कस्बे में नई बस्ती में लोगों ने बसंत पंचमी पर सरस्वती प्रतिमा स्थापित की थी, जिसका बुधवार को विसर्जन कार्यक्रम था। लोग विसर्जन यात्रा लेकर निकले थे, तभी बाइक सवार एक युवक से यात्रा में शामिल युवकों से कहासुनी हुई। उस वक्त बाइक सवार वहां से चला गया, लेकिन कुछ देर बाद वह दर्जन भर लोगों को लेकर मौके पर पहुंचा और मारपीट शुरु हो गई। आरोप है कि, प्रतिमा को भी तोड़ा गया। इससे आक्रोशित लोगों ने बाइक में आग लगा दी। स्कूली बस में जमकर तोड़फोड़ की।

 

यह प्रकरण अलीनगर थाने के ठीक पीछे का था, बावजूद इसके पुलिस काफी देर से पहुंची। हमलावर मौके से फरार हो गए। घायलों को अस्पताल में पहले भर्ती कराया गया। सीओ सदर प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया कि, दो पक्षों में मारपीट हुई थी। तहरीर मिलने पर पुलिस आवश्यक कार्रवाई करेगी। फिलहाल उपद्रवियों की तलाश जारी है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना