सोनभद्र / हार्दिक पटेल ने कहा- केंद्र की गलत नीतियों के चलते शहीद हुए 40 जवान, अमित शाह को बताया गुंडा



पाटीदार नेता हार्दिक पटेल। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल।
X
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल।पाटीदार नेता हार्दिक पटेल।

मंगलवार को हार्दिक पटेल ने सोनभद्र में की किसान महापंचायत
बोले- भाजपा अध्यक्ष पर हत्या के कई मामले चल रहे, इसलिए बार-बार कहूंगा गुंडा

Feb 20, 2019, 10:49 AM IST

सोनभद्र. राबर्ट्सगंज क्षेत्र के हाइडिल मैदान में किसान महापंचायत में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते कश्मीर के पुलवामा में 40 जवान शहीद हो गए। छह हजार रुपए देने का ऐलान किसानों के साथ मजाक है। यह भी कहा कि, केंद्र सरकार ने 15 लाख रुपए खाते में डालने, रोजगार देने, किसानों के लिए स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने जैसे वादे करने के बाद भी कुछ नहीं किया, जिसके लिए वह मोदी और उनकी सरकार का विरोध करते हैं। हार्दिक पटेल ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को गुंडा तक कह डाला। 

हार्दिक बोले- आरक्षण को खत्म करने की चल रही साजिश

  1. लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर-प्रदेश में सक्रिय गुजरात के पाटीदार आंदोलन के अगुआ हार्दिक पटेल मंगलवार को सोनभद्र में आयोजित किसान महासम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे। इस दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने सभा स्थल की तरफ आ रहे हार्दिक पटेल के काफिले को रोककर जमकर नारेबाजी की और उन्हें काले झंडे दिखाए। इस विरोध पर हार्दिक पटेल ने मंच से कहा कि जो लोग सौ-सौ रुपए लेकर के मोदी-मोदी के नारे लगाते हैं। उन्हीं एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने रुपए ले करके उन्हें काले झंडे दिखाए हैं।

  2. हार्दिक पटेल ने कहा कि, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुंडा है। कहा कि अमित शाह के ऊपर हत्या व फर्जी एनकाउंटर के कई मामलों की जांच चल रही है। इसलिए उनको हजार बार गुंडा कहेंगे।

     

  3. 10 फीसदी गरीब सवर्णों को आरक्षण दिए जाने के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि, यह मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है। जिसकी जितनी संख्या भारी, उसकी उतनी भागीदारी होनी चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर यह भी आरोप लगाया कि, संविधान के खिलाफ जाकर आरक्षण को खत्म करने की साजिश की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना