• Home
  • Videos
  • Bollywood
  • Athaiya Shetty learned Bundelkhandi tone for Motichur Chaknachur in just on

इंटरव्यू / अथैया ने 'मोतीचूर चकनाचूर' के लिए एक हफ्ते में सीखी बुंदेलखंडी

Nov 01,2019 5:06 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अथैया शेट्टी की आगामी फिल्म "मोतीचूर चकनाचूर" सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है। अथैया फिल्म में अनिता का किरदार निभा रही हैं, जो विदेश जाने के लिए बेताब है। फिल्म में अथैया के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान फिल्म और अपने किरदार के बारे में बताया।

 

यूएसए के न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग कोर्स कर भारत आई अथैया शेट्टी "मोतीचूर चकनाचूर" में बुंदेलखंडी लड़की अनिता का किरदार निभा रही हैं। अथैया ने बताया कि उन्हें लहजा पकड़ने में महज एक हफ्ते का वक्त लगा। साथ ही उन्होंने अमेरिका और भारत में एक्टिंग के बारे में चर्चा की। उन्होंने बताया की दोनों जगहों की एक्टिंग में बहुत ज्यादा फर्क है, यहां आकर उन्हें अमेरिका में सीखी गई कई चीजों को छोड़ना पड़ा। 

 

को एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपने अनुभव के बारे में बाताते हुए अथैया ने कहा कि "नवाज सर के साथ काम करना मेरी खुशनसीबी है। वो जैसे ही सेट पर आकर अचानक कैरेक्टर में उतर जाते हैं, वो एकदम मैजिक है।" नवाज फिल्म में पुष्पिंदर त्यागी नाम के व्यक्ति का रोल निभा रहे हैं, जो अपनी बढ़ती उम्र को लेकर शादी के लिए परेशान है।

 

शादी की कोई उम्र नहीं होती
शादी के बारे में किए गए सवाल पर अथैया ने बताया कि उनका शादी का अभी कोई प्लान नहीं हैं। उनके मुताबिक शादी की कोई उम्र नहीं होती, आप जब भी तैयार होते हो वो समय बेहतर है। हालांकि कुछ समय पहले अथैया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल के अफेयर की खबरें आई थीं। 

 

परिवार के साथ करती हूं डिस्कशन पर फैसला मेरा होता है
सूरज पंचोली के साथ "हीरो" फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली अथैया शेट्टी अपने प्रोफेशनल फैसले खुद ही लेती हैं। अथैया ने बताया कि स्क्रिप्ट को लेकर घर में चर्चा करती हूं, लेकिन अंत में समय मुझे ही देना है तो इसलिए आखिर फैसला भी मेरा ही होता है।