• Home
  • Videos
  • Bollywood
  • Nawazuddin Siddiqui expressed his desire to do biopic of unsuccessful perso

इंटरव्यू / नवाज करना चाहते हैं असफल इंसान की बायोपिक

Nov 01,2019 5:04 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. "सेक्रेड गेम्स" की सफलता के बाद भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी वेब सीरीज से दूरी बनाने जा रहे हैं। हालांकि नवाज ने यह कदम अपनी बेटी को ध्यान में रखते हुए उठाया है। इसी तरह उन्होंने हाल ही में दैनिक भास्कर के साथ बातचीत में कई बातें साझा की। इस दौरान उन्होंने फिल्म "मोतीचूर चकनाचूर" में अपने किरदार के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने भविष्य में किसी असफल इंसान की बायोपिक करने की इच्छा जताई है। 

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की "मोतीचूर चकनाचूर" 15 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में नवाज पुष्पिंदर त्यागी का रोल निभा रहे हैं जो शादी के लिए परेशान है, लेकिन बढ़ती उम्र के कारण उस लड़की ही नहीं मिल रही। किरदार और असल जीवन में समानताओं को लेकर नवाज ने बताया कि यह उनके जीवन से एकदम अलग है। फिल्म में उनके अलावा अथैया शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं। 

 

बेटी को नहीं दिखा सकता "सेक्रेड गेम्स"
गंभीर रोल्स के लिए पहचाने जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब अपनी इमेज बदलना चाहते हैं। उन्होंने फिलहाल वेब सीरीज से दूर रहने का फैसला किया है। हालांकि उन्होंने यह फैसला अपनी बेटी को ध्यान में रखते हुए लिया है। नवाज ने बताया कि उनकी बेटी छोटी है इसलिए  मैं उसे "सेक्रेड गेम्स" नहीं दिखा सकता।

 

बाला साहब ठाकरे की बायोपिक ठाकरे के बाद नवाज असफल व्यक्ति की बायोपिक करना चाहते हैं। साथ ही उन्होंन तुगलक का रोल करने की भी इच्छा जताई। नवाज "मोतीचूर चकनाचूर" के बाद अगले साल "क्रिश 4" में नजर आएंगे।