राममंदिर बनना तय, उस जगह और कुछ नहीं बनेगा-सरकार्यवाह भैयाजी

Mar 11,2018 7:43 PM IST

सरकार्यवाह भैयाजी जोशी का बयान, राममंदिर बनना तय, उस जगह और कुछ नहीं बनेगा

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के चौथी बार सरकार्यवाह चुने गए सुरेश भैयाजी ने कहा कि राम मंदिर बनना तय है और उस जगह दूसरा कुछ और नहीं बनेगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रकिया के तहत ही आगे जाना पड़ेगा। नागपुर में हुई संघ की तीन दिन की बैठक के आखिरी दिन जोशी ने सुर्खियों में रहे कई मुद्दों पर अपने विचार रखे। त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति गिराने की निंदा की।

राममंदिर बनना तय- सरकार्यवाह भैयाजी

 

चीनी संसद ने खत्म की 2 बार प्रेसिडेंट बनने की सीमा

चीन की संसद ने संविधान से उस नियम को हटा दिया जिसके तहत कोई भी शख्स सिर्फ 2 बार ही राष्ट्रपति रह सकता है। इसके साथ ही जिनपिंग जब तक चाहें तब तक देश के राष्ट्रपति रह सकते हैं। बता दें कि चीन की सत्ताधारी कम्युनिस्ट पार्टी ने पिछले हफ्ते संसद में इस सिलसिले में प्रस्ताव पेश किया था। वोटिंग में कांग्रेस के 2964 सदस्यों में से सिर्फ दो ने राष्ट्रपति बनने की सीमा बढ़ाए जाने के खिलाफ वोट किया, जबकि तीन सदस्यों ने वोटिंग में हिस्सा नहीं लिया।

तीसरी बार राष्ट्रपति बनने का रास्ता साफ

 

पाक के विदेश मंत्री पर स्याही फेंकने के बाद नवाज पर फेंका जूता

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर लाहौर में  एक स्टूडेंट ने जूता फेंक दिया। शरीफ एक मदरसे में एक प्रोग्राम में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए थे। वहीं दूसरी ओर एक कार्यक्रम के दौरान विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ पर स्याही फेंकी गई। आसिफ शनिवार को सियालकोट में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रह थे।

 

पत्नी के आरोपों पर बोले शमी, हसीन जब चाहें मैं बात करने के लिए तैयार

पत्नी के लगाए संगीन आरोपो पर बुरी तरह घिरे क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने जवाब दिया।  शमी ने कहा कि अगर ये मामला बातचीत से सुलझ सकता है तो इससे बेहतर कुछ नहीं। हमारे और हमारी बेटी के लिए विवाद का निपटना ही अच्छा है। अगर इस मामले को सुलझाने के लिए मुझे कोलकाता भी जाना पड़े तो मैं जाउंगा। वो  जब चाहे मैं बात करने के लिए तैयार हूं।

 

नवाजुद्दीन की पत्नी ने अपनी जासूसी के आरोप को बताया बेबुनियाद

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अंजली ने अपनी जासूसी की बातों को खारिज किया है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में कहा कि नवाज सेलिब्रिटी हैं, इसलिए उन्हें टारगेट किया जा रहा है। मेरी जासूसी कराने के सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। इससे पहले नवाज ने कहा कि मीडिया कुछ आरोपों को लेकर सवाल उठा रहा है, यह बेहद ओछा है।