• Home
  • Videos
  • Bijnor Accident; Father Son Killed as Car-Bike Road Accident Today In Uttar Pradesh Bijnor

हादसा / बिजनौर में कार की टक्कर से पिता-पुत्र व दामाद की मौत

Feb 26,2020 5:41 PM IST

बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बुधवार की दोपहर एक कार व दो बाइकों की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पिता-पुत्र दामाद शामिल हैं। जबकि, इस हादसे में तीन घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  

बाइक खरीदने के लिए शोरूम जा रहा था परिवार
हल्दौर थाना इलाके के पैजनिया गांव निवासी खान चंद्र की बेटी की 17 अप्रैल को शादी है। शादी में बाइक देने के लिए खान चंद्र बुधवार दोपहर नहटौर जा रहे थे। उनके साथ एक बाइक पर बेटा रवि और दूसरी बाइक पर दूसरा बेटा चंद्रपाल व दामाद मनोज सवार थे। सभी नहटौर थाना इलाके में पहुंचे थे कि, अचानक कार ने दोनों बाइकों को टक्कर मार दिया। 

टक्कर इतनी भीषण थी कि, एक बाइक के परखच्चे उड़ गए। उस पर सवार खान चंद्र व उनके बेटे रवि की मोके पर ही मौत हो गई। वहीं, दामाद मनोज ने दम तोड़ दिया। जबकि, चंद्रपाल व कार में सवार दो अन्य लोग घायल हो गए। 

तीन मौतों से परिजन बेहाल

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसा स्थल से बाइक व कार हटवाकर आवागमन बहाल कराया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन भी अस्पताल पहुंचे हैं। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।