• Home
  • Videos
  • Rajya
  • a youth injured the Toll Plaza Security Guard by attacking with metal Drum

हरियाणा / टोल प्लाजा के सिक्युरिटी गार्ड के सिर पर लोहे का ड्रम दे मारा

Sep 14,2019 4:31 PM IST

बहादुरगढ़. बहादुरगढ़ में मुफ्त में टोल पार करने को लेकर कार सवार 4 युवक यहां के सिक्युरिटी गार्ड भिड़ गए। विवाद के बीच गुस्साए युवकों ने लोहे का एक ड्रम उठाया और सिक्युरिटी गार्ड के सिर पर दे मारा, जिससे वह बेसुध होकर नीचे गिर पड़ा। यह पूरी वारदात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं टोल प्लाजा के स्टाफ ने दो युवकों को काबू कर लिया तो दो फरार हो गए।

 

घटना नेशनल हाईवे 9 पर स्थित रोहद टोल प्लाजा की है, जहां हमले मेें घायल हुए गार्ड की पहचान मांडौठी गांव के निवासी अनिल के रूप में हुई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक अर्टिगा कार में आए 4 युवक फ्री में टोल पार करने को लेकर वहां पर तैनात सिक्युरिटी गार्ड अनिल से उलझ गए। तू-तू मैं-मैं का यह विवाद देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया। इसी बीच एक एक युवक ने गार्ड के सिर पर लोहे के ड्रम से हमला कर दिया, जिसके चलते वह बेसुध होकर तुरंत नीचे जमीन पर गिर पड़ा।

 

उधर नजर पड़ते ही दौड़कर मौके पर पहुंचे टोल कर्मचारियों ने 2 युवकों को दबोच लिया, जबकि 2 अन्य युवक मौके का फायदा उठाकर कार लेकर फरार हो गए। दूसरी ओर सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही मामले में फरार अन्य दोनों युवकों की तलाश कर रही है। खास बात यह रही कि यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गया।