हिमाचल / लात, घूंसे और बेलन से पीटा महिला व पुरुष को

Oct 19,2019 8:26 PM IST

मंडी. जिले के सुंदरनगर में एक महिला व पुरुष की निर्मम पिटाई की गई। उसके बाद दोनों की पिटाई के वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया। पिटाई के इस वीडियो के वायरल होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

 

इस वीडियो में कुछ लोगों द्वारा एक पुरुष व महिला के साथ इंसानियत की सारी हदें पार कर थप्पड़, लात, घूंसे और बेलन से पिटाई की जा रही है। वीडियो में मार खाने वाले पुरुष की टांगें रस्सियों से बांध दी गई है। वह चीख नहीं सके इसलिए उसके मुंह में कपड़े ठूंस दिए गए हैं।

 

वायरल वीडियो में पिटाई करने वाला और पिटाई खाने वाला दोनों ही मंडी की लोकल भाषा मंडयाली का प्रयोग कर रहे हैं। वीडियो देखकर मारपीट के शिकार महिला व पुरुष और कमरे में मौजूद 3-4 लोगों के बीच बातचीत में आपत्तिजनक संबंधों को लेकर बार—बार कहा जा रहा है।

 

पिटाई खाने वाले पुरुष और स्त्री दोनों ही एक खाट पर बैठे हैं। स्त्री एक नवजात को थपकियां दे रही हैं। वीडियो में मारपीट करने वाले व्यक्ति द्वारा किसी अन्य को भी उस कमरे में सुंदरनगर बुलाने की आवाजें आ रही है। वहीं उस व्यक्ति द्वारा बार-बार सुंदरनगर बुलाने का कारण पूछने पर उसे नहीं बताया जा रहा है।

 

उधर, मामले में जब डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मारपीट को लेकर पुलिस के पास कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। इस बारे में अगर कोई शिकायत पुलिस के पास आती है तो सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।