• Home
  • Videos
  • Rajya
  • raigarh news Dangerous fire in the furniture shop, Estimated loss of around

छत्तीसगढ़  / फर्नीचर की दुकान में भीषण आग, 5 घंटे में पाया काबू

Jun 02,2019 2:16 PM IST

रायगढ़. जूटमिल क्षेत्र में स्थित फर्नीचर दुकान और शोरूम में रविवार तड़के भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियों ने 25 फेरे लगाकर करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग इतनी भयानक थी कि कोई भी अंदर घुसने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। इसके चलते दो मंजिला दुकान में रखी करीब तीन ट्रक लकड़ियां और फर्नीचर जलकर खाक हो गए। आग लगने के पीछे शार्ट सर्किट होने की आशंका जताई जा रही है।