पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • A Couple From China Keeps Their Baby Girl In The Box During Work, This Method Adopted To Raise The Innocent Due To Financial Constraints.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोशल मीडिया पर वायरल:चीन का एक कपल अपनी बच्ची को काम के दौरान बॉक्स में बैठाकर रखता है साथ, आर्थिक तंगी के चलते मासूम की परवरिश का निकाला ये तरीका

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया पर चीन के एक कोरियर बॉय के साथ उसकी मासूम बच्ची की फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो को अब तक 80,000 व्यूज मिल चुके हैं। इसमें दिख रहा है कि दो साल की बच्ची अपने पिता ली फेअर के साथ एक छोटे से बॉक्स में बैठी हुई है और उसके पिता उसे बॉक्स के साथ टू व्हीलर पर लेकर जा रहे हैं। वह अपने पिता के साथ इस तरह टू व्हीलर पर उस वक्त से जा रही है, जब उसकी उम्र 6 महीने थी। ली के पिता उसके बॉक्स को टू व्हीलर पर आगे रख लेते हैं ताकि गाड़ी चलाते हुए वे उसका ध्यान रख सकें।

ली और उसकी पत्नी दोनों ही वेट मार्केट में काम करते हैं। इन दोनों ने अपनी बच्ची का ध्यान रखने का अलग-अलग समय बांट रखा है। दिन में ये बच्ची अपने पिता के साथ और शाम को मां के इसी तरह टू व्हीलर पर बॉक्स में बैठकर घूमती है। ली ने बताया कि बच्ची की परवरिश का ये तरीका उन्हें आर्थिक तंगी के चलते अपनाना पड़ा। ये बच्ची पांच महीने की थी, जब उसे निमोनिया हो गया। उसके इलाज में ली और उसकी पत्नी की सारी सेविंग्स खत्म हो गई।

ली ने अपनी मजबूरी को बयां करने के लिए एक वीडियो भी बनाया। ये वीडियो चीन में वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद ली की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहीं कई यूजर्स उनकी मजबूरी को समझते हुए इस काम की सराहना भी कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें