पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऐसे की जिंदगी की नई शुरुआत:टेक्सास का एक कपल बच्चों की शादी के बाद फोटोशूट कराकर हुआ फेमस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्लेट पर लिखी दिल की बात

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जुआन और दलिला ने फोटोग्राफर मेलिसा मोरेनो से फोटोशूट करवाया और अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया
  • सोशल मीडिया पर डाले गए उनके सभी फोटोज 44,000 बार शेयर किए गए हैं। एक अन्य प्लेटफॉर्म लव व्हाट मैटर पर भी ये फोटो 6 हजार बार शेयर हुए

वक्त बदल गया है। अब बच्चे नौकरी करने बाहर जाते हैं या शादी कर पत्नी के साथ कहीं और शिफ्ट होते हैं तो माता-पिता के लिए यह खुशी की बात होती है। अमेरिका के टेक्सास में ऐसे ही एक कपल जुआन पेरेज और उनकी पत्नी दलिला के चार बच्चे नौकरी के सिलसिले में तो कोई शादी के बाद घर छोड़कर चले गए। जब पति-पत्नी अकेले रह गए तो उन्होंने इस वक्त को सेलिब्रेट करने के लिए खाली घर में फोटो शूट करवाया।

आजादी का जश्न मनाने के लिए उन्होंने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा कि अब हम नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे, अलग-अलग जगह ट्रैवल कर नई यादें बनाएंगे। इसके बाद होने वाले पोते-पोतियों का दुलार करेंगे।

फोटोग्राफर मेलिसा ने बताया कि यह फोटोशूट उनका अब तक का सबसे फेवरेट रहा है। वे कहती हैं मुझे आजतक ऐसा करने के लिए किसी ने नहीं कहा। मैं उम्मीद करती हूं कि वे नई जिंदगी को खूब एंजॉय करें। सोशल मीडिया पर डाले गए उनके सभी फोटो 44,000 बार शेयर किए गए हैं। एक अन्य प्लेटफॉर्म लव व्हाट मैटर पर भी ये फोटो 6 हजार बार शेयर हुए।

जुआन और दलिला ने फोटोग्राफर मेलिसा मोरेनो से फोटोशूट करवाया और अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। उन फोटो में यह कपल मैचिंग टी शर्ट्स में दिखाई दे रहा है। उन्होंने हाथ में एक स्लेट पकड़ रखी है जिस पर लिखा हुआ है कि वे अपनी फ्रीडम सेलिब्रेट कर रहे हैं।

कपल ने चिड़िया के एक घोंसले के फोटो के साथ ही दूसरे स्लेट पर लिखा - सो सैड। हालांकि अगली ही फोटों में वे हंसते हुए दिख रहे हैं और स्लेट पर मैसेज दिखा रहे हैं कि - जस्ट किडिंग यानी मजाक कर रहे हैं। इस कपल की बेटी जॉय की शादी इसी साल अगस्त में हुई थी। तभी उन्हें ये आइडिया आया था कि वे अपना घर वापिस क्लेम करने की खुशी सेलिब्रेट करेंगे क्योंकि 30 साल तक ये कपल बच्चों के लिए ही उनके आगे-पीछे भागते रहे हैं।

दलिला ने बताया कि उन्हें गर्व है कि बच्चे सब कुछ हासिल करके उनसे अलग होकर अपनी जिंदगी अपने तरीके से जी रहे हैं। इस कपल की पोस्ट पर किसी ने लिखा बहुत फनी और क्यूट। किसी ने बहुत मजेदार आइडिया बताया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें