पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • All Women Scooter Rally Organized In Bhubaneswar, Women Gave Message Of Following Traffic Rules And Putting Helmets

चलाया जागरूकता अभियान:भुवनेश्वर में आल वुमन स्कूटर रैली का हुआ आयोजन, महिलाओं ने दिया यातायात के नियमों का पालन करने और हेलमेट लगाने का संदेश

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिना हेलमेट के टू व्हीलर की सवारी करना खतरे से खाली नहीं है। अगर हेलमेट पहने बिना आप कहीं जा रहे है और एक्सीडेंट हो जाए है तो सिर में गंभीर चोट लग सकती है। इसी वजह से कई बार लोगों की जान भी चली जाती है। हेलमेट को लेकर जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से भुवनेश्वर की महिलाओं ने 32 वें नेशनल रोड सेफ्टी मंथ के अवसर पर स्कूटर रैली निकाली।

इस अवसर पर एक महिला कांस्टेबल ने कहा कि हम सभी को यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए। हेलमेट के बिना स्कूटर चलाने वाले लोगों में जागरूकता लाने के लिए इस रैली का आयोजन किया गया है। इस रैली में शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुईं। DCP ट्रैफिक सागरिका नाथ ने कहा कि लोगों को ट्रैफिक रूल्स में हुए बदलावों के बारे में भी जानकारी रखना चाहिए।

इससे पहले 2019 में भी भुवनेश्वर में इसी तरह की रैली का आयोजन किया गया था। इस रैली में ट्रैफिक DCP ने यह कहा था कि अगर टू व्हीलर पर तीन लोग सवार हैं और उसमें कोई बच्चा भी है तो उस बच्चे को भी हेलमेट लगाना चाहिए ताकि वह सुरक्षित रहे।

खबरें और भी हैं...