• Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • Are You Also Unable To Wear Tight Jeans Because Of 'camel Toe', Then Know Interesting Ways And Always Be Fashionable

कन्फ्यूजन का सॉल्यूशन:क्या आप भी ‘कैमल टो’ की वजह से टाइट जींस नहीं पहन पातीं तो जानें दिलचस्प उपाय और हमेशा रहें फैशनेबल

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हम कई बार अपनी पसंदीदा लैगिंग, टाइट पैंट्स, योग पैंट, स्विमसूट्स या कोई भी पतला ट्राउजर पहन कर निकालती हैं तो जेनाइटल एरिया भद्दा लगने लगता है। ऐसे में अगर ट्राउजर टाइट है तो शर्मिंदगी महसूस होती है और उसे पहनकर आप बाहर नहीं निकल पातीं। टाइट जींस या पैंट की वजह से प्युबिक एरिया की शेप बाहर भी दिखने लगती है। इस शेप को ‘कैमल टो’ कहा जाता है। यानी वो बॉडी पार्ट ऊंट के पैर की शेप की शक्ल ले लेता है। कैमल टो से बचने के लिए ऐसे कई हैक्स हैं जो आपको अपनी पसंदीदा ड्रेस पहनने से दूर नहीं रखेंगे।

'कैमल टो' की वजह से लड़कियां अपने पसंद के ट्राउजर्स नहीं पहन पातीं।
'कैमल टो' की वजह से लड़कियां अपने पसंद के ट्राउजर्स नहीं पहन पातीं।

क्या सलाह देते हैं एक्सपर्ट?
मुंबई की फैशन डिजाइनर श्रुति संचेती कहती हैं कि भारत की महिलाओं का हिप और थाई एरिया थोड़ा हैवी होता है, इसलिए उन्हें कैमल टो की समस्या होना आम बात है। इससे बचने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखें।
बॉडी टाइप के अनुसार स्टिचिंग
जब ट्राउजर की स्टिचिंग करवाएं तो वह आपके बॉडी टाइप के हिसाब से होनी चाहिए ताकि कैमल टो की समस्या न आए।
सीमलेस पैंटी पहनें
ऐसा इनर वियर पहनें जो सीमलेस और प्रॉपर फिटिंग का हो। सीमलेस पैंटीज उन्हें कहते हैं जिनमें बाहर सिलाई नहीं दिखती और स्किन के लिए सॉफ्ट होती हैं।

अच्छी क्वालिटी का ट्राउजर पहनेंगे तो वजाइनल हेल्थ ठीक रहती है।
अच्छी क्वालिटी का ट्राउजर पहनेंगे तो वजाइनल हेल्थ ठीक रहती है।

ढीली ट्राउजर खरीदें
जिन महिलाओं के थाईज और हिप हैवी होते हैं उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उनके ट्राउजर थोड़े कंफर्ट फिट के हों। ताकि कैमल टो न बने।
फैब्रिक की क्वालिटी अच्छी हो
ट्राउजर का फैब्रिक, जिप और बटन अच्छी क्वालिटी के होने चाहिए।
टॉयलेट पेपर का करें इस्तेमाल
कैमल टो से बचने के लिए सबसे सिंपल और ईजी सलुशन है टायलेट पेपर। आपको जल्दी ही कहीं निकलना है और कोई उपाय समझ नहीं आ रहा है तो वॉशरूम जाएं और टायलेट पेपर को उंगलियों पर तीन राउंड में फोल्ड करें, बीच से फाड़ दें फिर पैंटीज में इसे लगाएं। आपकी ये तरकीब किसी को दिखाई नहीं देगी और अपनी पसंदीदा ट्राउजर पहन पाएंगी।

खबरें और भी हैं...