पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • Former Miss Colombia Danced With One Of Her Legs Even After Being Divorced, People Saw Her Online Video And Said "Warrior"

पॉजिटिविटी की मिसाल:पूर्व मिस कोलंबिया ने दिव्यांग होने के बाद भी अपने एक पैर से किया डांस, लोगों ने ऑनलाइन वीडियो देखकर उसे कहा ''वॉरियर''

एक वर्ष पहले
  • पॉजिटिव लाइफ का उदाहरण है कोलंबिया की पूर्व मिस इंडिया डेनियेला अलवारेज।
  • उनका एक पैर पर खड़े होकर डांस करना लाइफ में पॉजिटिविटी की मिसाल है।

जब जिंदगी में परेशानियों से सामना होता है तो उनसे निकल पाना किसी के लिए भी आसान नहीं होता। फिर आप अगर दिव्यांग हैं तो जीवन का संघर्ष हर तरह से बढ़ जाता है। लेकिन जो लोग जीवन में हार नहीं मानते,इनके लिए एक समय ऐसा आता है जब थककर बैठ जाने के बजाय वे नए सिरे से जीने का प्रयास करते हैं।

पॉजिटिव लाइफ का जीता जागता उदाहरण है कोलंबिया की पूर्व मिस इंडिया डेनियेला अलवारेज।

सर्जरी से पहले मॉडलिंग करती हुई डेनियेला।
सर्जरी से पहले मॉडलिंग करती हुई डेनियेला।

डेनियेला के पेट में एक गठान थी। इस गठान को निकालने के लिए उनका ऑपरेशन किया गया। सर्जरी के दौरान हुए कॉम्प्लिकेशंस की वजह से डॉक्टरों ने उनका एक पैर आधा काट कर अलग कर दिया।

सर्जरी के दौरान अस्पताल में डेनियेला।
सर्जरी के दौरान अस्पताल में डेनियेला।

डेनियेला को डांसिंग और स्वीमिंग का बचपन से शौक है। हाल ही में डेनियेला ने डांस करता हुआ अपना वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में वह अपने भाई रिकी अलवारेज के साथ डांस करते हुए दिख रही हैं।

अपने भाई के साथ का फोटो।
अपने भाई के साथ का फोटो।

उनका ये वीडियो लाइफ में पॉजिटिविटी की मिसाल है। डेनियेला कहती हैं लाइफ में कितनी परेशानियां है, ये मत सोचो, बल्कि इन परेशानियों के बाद भी आप कितनी अच्छी तरह जी सकते हैं, ये सोचकर देखो।

वे अपने जीवन की एक नई शुरुआत करना चाहती हैं।
वे अपने जीवन की एक नई शुरुआत करना चाहती हैं।

सोशल मीडिया पर डेनियेला को खूब तारीफ मिल रही है। लोग जीवन के प्रति उनके नजरिये की सराहना कर रहे हैं।

इंटरनेट पर कई लोगों ने उन्हें ''वॉरियर'' नाम दिया तो कई लोग उन्हें लाइफ में एंजॉय के लिए मोटिवेशन देने वाली मॉडल कह रहे हैं।