पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • Georgia Punches Her Twin Sister Melissa Several Times To Save Her From A Crocodile In The Lake, Has Been Attacked Three Times And Gives Her New Life.

लगा दी जान की बाजी:जॉर्जिया ने अपनी जुड़वां बहन मेलिसा को झील में मगरमच्छ से बचाने के लिए उसे कई पंच मारे, तीन बार हमला सहा पर हार नहीं मानी और बहन को दी नई जिंदगी

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मैक्सिकन लागून में सैर का मजा लेने वाली दो बहनों का अनुभव सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये दोनों बहनें जुड़वां हैं जिनके नाम मेलिसा लॉरी और जॉर्जिया हैं। ये दोनों रात के वक्त झील में बोटिंग कर रही थी। इनमें से किसी को भी यह अंदाजा नहीं था कि उस झील में मगरमच्छ भी था। जैसे ही मेलिसा झील में तैरने के लिए उतरी तो मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया। उसे देखकर जॉर्जिया भी झील में कूदी और उसने मगरमच्छ को जोर से कई पंच मारे। किसी तरह जॉर्जिया मेलिसा को बचा पाई और उसे बोट तक ले आई। तभी मगरमच्छ ने उस पर दोबारा अटैक किया। जॉर्जिया ने हिम्मत नहीं हारी और वह मगरमच्छ के सिर पर पंच मारकर हमला करती रही।

हालांकि उसके बाद भी मगरमच्छ तीन बार उसके पास आया और हमला किया। इस हमले का सामना करते हुए जॉर्जिया के सिर में चोट आई। फिलहाल उसका इलाज जारी है। इस घटना के दौरान मेलिसा के हाथ में फ्रेक्चर हो गया। उसे अंदरूनी चोट लगी जिससे खून बहने लगा और उसके लंग्स में पानी भर गया। कुछ दिनों बाद यह भी पता चला कि जिस टूर गाइड को इन बहनों ने बुक किया था, वो बिना लाइसेंस के ऑपरेट हो रहा था। इस हमले के बाद से वह व्यक्ति फरार है।