• Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • If You Didn't Gift Lingerie, You Didn't Do Anything, Women Want A Secret Surprise From Their Partner

लेडी लव के लिए खास तोहफा:लॉन्जरी गिफ्ट नहीं की तो क्या किया, महिलाएं पार्टनर से चाहती हैं ऐसे ही सीक्रेट सरप्राइज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

प्यार के निजी पल तब और भी खास हो जाते हैं जब पुरुष अपनी लेडी लव को लॉन्जरी गिफ्ट करते हैं। महिलाएं अपने पार्टनर से गिफ्ट में लॉन्जरी चाहती हैं, लेकिन ये बात वो खुद उनसे नहीं कहतीं, इसलिए पुरुषों को उनके मन की बात समझनी चाहिए। वैलेंटाइन वीक के खास मौके पर महिलाएं गिफ्ट में कैसी लॉन्जरी चाहती हैं, इसके स्मार्ट आइडिया बता रहे हैं फैशन डिजाइनर आसिफ मर्चेंट और फैशन स्टाइलिस्ट वर्षा जाधव।

फोटो सौजन्य: Zivame
फोटो सौजन्य: Zivame

ब्लैक और रेड कलर हैं महिलाओं की पसंद

फैशन डिजाइनर आसिफ मर्चेंट के अनुसार, वैलेंटाइन पर अपनी पार्टनर के लिए लॉन्जरी खरीद रहे हैं, तो रेड और ब्लैक को प्राथमिकता दें, ये दोनों कलर महिलाओं को पसंद आते हैं।

फोटो सौजन्य: Zivame
फोटो सौजन्य: Zivame

लाल प्यार का रंग है इसलिए ज्यादातर पुरुष इसी कलर की लॉन्जरी खरीदते हैं, लेकिन कई महिलाएं रेड से ज्यादा ब्लैक लॉन्जरी पसंद करती हैं, इसलिए अपनी पार्टनर की पसंद को ध्यान में रखकर लॉन्जरी खरीदें। यदि आप डेट के लिए बीच पर जा रहे हैं, तो पार्टनर के लिए स्मार्ट बिकिनी या बीच वियर भी खरीद सकते हैं।

ऐसे लॉन्जरी सेट खरीदें

सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट वर्षा जाधव कहती हैं, “वैलेंटाइन के खास मौके पर अपनी लेडी लव के लिए लेसी लॉन्जरी खरीदें, ये उसे बहुत पसंद आएगी। बेसिक लॉन्जरी सेट खरीदने के बजाय कुछ नया ट्राई करें। आजकल मार्केट में एम्ब्रॉयडर्ड, लेसी और एम्बेलिश्ड स्ट्रैप वाली सेंसुअल ब्रा मिल जाती हैं, आप इन्हें भी खरीद सकते हैं।

फोटो सौजन्य: Zivame
फोटो सौजन्य: Zivame

अगर आपको लगता है कि आपकी पार्टनर को लो वेस्ट पैंटी पसंद नहीं आएगी, तो आप उसके लिए बॉक्स स्टाइल पैंटी खरीद सकते हैं। मार्केट में बहुत स्मार्ट लॉन्जरी सेट, बिकिनी वियर उपलब्ध हैं, आप पार्टनर की पसंद के अनुसार शॉपिंग कर सकते हैं।

महिलाएं अपने लिए करें शॉपिंग

वैलेंटाइन के मौके पर पार्टनर के गिफ्ट का इंतजार न करें, अपने लिए खुद लॉन्जरी शॉपिंग करें। अपने नए अवतार से पार्टनर को इम्प्रेस करें। आपका ये अंदाज उन्हें जरूर पसंद आएगा।

फोटो सौजन्य: Zivame
फोटो सौजन्य: Zivame

मार्केट में लॉन्जरी की ढेर सारी नई वैरायटी मौजूद है, आप अपनी पसंद के अनुसार ऑनलाइन शॉपिंग भी कर सकती हैं ।