ऐसे मिलेगा गुलाबी निखार:बहुत कम पैसे में मेकअप करना चाहती हैं, तो लिक्विड लिप एंड चीक टिंट ही काफी है

13 दिन पहलेलेखक: कमला बडोनी
  • कॉपी लिंक

आजकल महिलाएं बहुत ज्यादा मेकअप करना पसंद नहीं करतीं। रोज के मेकअप के लिए वो ऐसा ब्यूटी प्रोडक्ट चाहती हैं, जो कम पैसे और बहुत कम समय में उनके चेहरे की रंगत निखार दे। सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट विनोद घोलप बता रहे हैं कम समय में किफायती और बेहतरीन मेकअप करने का आसान तरीका।

गारंटी, फोटो अच्छी आएगी

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है। इसलिए, एचडी मेकअप की डिमांड भी बढ़ने लगी है। महिलाएं अब नैचुरल मेकअप करना चाहती हैं, ताकि वे सुंदर दिखें, लेकिन चेहरे पर हैवी मेकअप नजर न आए। अगर आपकी फोटो अच्छी नहीं आती, तो अपना मेकअप स्टाइल बदलकर देखिए। सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट विनोद घोलप बताते हैं कि आजकल लॉन्ग लास्टिंग लिक्विड लिप एंड चीक टिंट काफी पसंद किया जा रहा है। ये नैचुरल मेकअप फ्रेश और यंग लुक देता है, इसे अप्लाई करने के बाद फोटो अच्छी आती है।

ऐसे अप्लाई करें लिक्विड लिप एंड चीक टिंट

विनोद घोलप लिक्विड लिप एंड चीक टिंट के बारे में बताते हुए कहते हैं, लिक्विड लिप एंड चीक टिंट ज्यादातर पिंक, पीच जैसे सॉफ्ट शेड्स में मिलता है और स्किन पर आसानी से ब्लेंड हो जाता है। इसे आप ब्रश या उंगलियों से लिप और चीक्स दोनों पर अप्लाई कर सकती हैं। चाहें तो आईशैडो के तौर भी अप्लाई कर सकती हैं। इसके बाद सिर्फ फाउंडेशन लगाएं और आपका फ्रेश नो मेकअप लुक तैयार है। जिनकी स्किन ऑयली है, वो कॉम्पैक्ट लगा सकती हैं। लिक्विड लिप एंड चीक टिंट की खासियत है कि ये फैलता नहीं और आसानी से स्किन पर सेट हो जाता है, इसलिए इसे लगाते समय आपको किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। टिंट अप्लाई करते समय सिर्फ इस बात का ध्यान रखें कि इसे बेस मेकअप से पहले लगाएं, वरना ये स्किन पर सेट नहीं हो पाएगा। इसे चेहरे पर लगाने के बाद फाउंडेशन लगाएं।

हैवी मेकअप से बचें

अगर आप सुंदर दिखने के लिए अपनी स्किन कलर से हल्के रंग का फाउंडेशन लगाती हैं, तो नैचुरल नहीं दिखता। बहुत ज्यादा फाउंडेशन लगाने से चेहरा पैची नजर आता है। यदि आप मेकअप के लिए बहुत ज्यादा डार्क शेड्स का इस्तेमाल करती हैं, तो इससे चेहरा हार्श नजर आ सकता है। अगर आपको मेकअप की बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है, तो आप हैवी मेकअप से बचें। लाइट मेकअप करके आप यंग और फ्रेश नजर आएंगी। विनोद घोलप कहते हैं कि आपको यदि मेकअप लगाना नहीं आता, तो आप लिक्विड लिप एंड चीक टिंट और फाउंडेशन लगा लें, इसके बाद आपको अलग से कुछ और करने की जरूरत नहीं होगी।