पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • Indu Of Kanpur Started His Dhaba On Leaving The Job, The Price Of A Plate Found Here Is Rs. 30 Which Includes Rajma rice, Chapati, Bundi Raita And Chopped Onion.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नहीं सीखा हार मानना:कानपुर की इंदु ने नौकरी छुटने पर शुरू किया अपना ढाबा, यहां मिलने वाली एक थाली की कीमत 30 रुपए जिसमें राजमा-चावल, चपाती, बूंदी रायता और कटा प्याज भी है

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महामारी ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को प्रभावित किया है। कई लोगों ने बेरोजगारी के चलते अपनी जान गंवा दी तो कुछ ऐसे भी हैं जो एक नौकरी छूटने पर अपने छोटे से काम के जरिये ही सही लेकिन जिंदगी की गाड़ी को एक बार फिर पटरी पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे ही लोगों में उत्तरप्रदेश के कानपुर की इंदु भी शामिल है। इंदु की जब नौकरी छुट गई तो हार मानकर बैठ जाने के बजाय उसने अपने ढाबे की शुरुआत की। उसने अपने छोटे से फूड स्टाल को इंदु का ढाबा नाम दिया। यहां मिलने वाली एक थाली की कीमत 30 रुपए है।

इस बारे में इंदु ने ट्विटर के माध्यम से लोगों को जानकारी दी। उसने लिखा - ''मेरी नौकरी जाने की वजह से मैंने एक नया बिजनेस इंदु का ढाबा शुरू किया है। यहां एक थाली की कीमत 30 रुपए है। मुझे शुभकामनाएं दीजिए।'' इंदु ने अपने ढाबे में मिलने वाली थाली का फोटो भी पोस्ट किया। इसमें दिख रहा है कि वह अपने कस्टमर को इतने कम दाम में राजमा-चावल, चपाती, बूंदी रायता और थोड़ा प्याज भी सर्व कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इंदु की इस पहल की खूब सराहना हो रही है। कई लोगों ने इंदु के ढाबे का पता भी जानना चाहा ताकि वहां जाकर खाना खा सकें। इंदु ने सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया। उसने ये भी बताया कि वह अपने घर पर कम दाम में गुणवत्तापूर्ण खाना देने की तैयारी कर रही हैं। वे इस खाने की होम डिलीवरी भी करेंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें