पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • Khadi Fashion Never Gets Old Among Bollywood Divas, Learn How To Maintain Your Style With This Fabric From Kangana To Vidya And Kareena

पर्यावरण दिवस पर ईको फ्रेंडली फैशन:बॉलीवुड दीवाज के बीच कभी पुराना नहीं होता खादी का फैशन, कंगना से लेकर विद्या और करीना से सीखें इस फैब्रिक के साथ अपनी स्टाइल मेंटेन करने का सलीका

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारत में खादी एक ऐसा फैब्रिक है जिसे हर मौसम में फैशनबल माना जाता है। खादी सिल्क और कॉटन दोनों फैब्रिक में मिल जाता है। यह गर्मी में ठंडा और ठंड में गर्म होने की वजह से हर मौसम में पसंद किया जाने वाला फैब्रिक है। इको फ्रेंडली होने की वजह से खादी को फैशन डिजाइनर्स अपने कलेक्शन के लिए पहली पसंद मानते हैं। इसकी खासियत को देखते हुए आम भारतीय महिलाओं के साथ ही बॉलीवुड दीवाज भी खादी को एवरग्रीन फैब्रिक मानती हैं।

खादी आउटफिट के साथ ऐसे करें एसेसरीज की मैचिंग :

- इसके साथ फ्लैट वी शेप्ड फुटवियर्स के अलावा शुज और स्माल हील्स या वेज हील्स शुज और चप्पल भी स्टाइिलश लगती है।

- इस फैब्रिक से बने आउटिफट्स के साथ कढ़ाई वाली जूतियां भी पसंद की जाती हैं। इन जूतियों को कम कीमत में बाजार से खरीदा जा सकता है।

- अगर आप आर्टिस्टिक लुक पसंद करती हैं तो खादी कुर्ते के साथ एंब्रॉयडरी वाले बैग्स और फ्लैट हील्स पहन सकती हैं।

कंगना की पसंद ब्लू खादी साड़ी
इस बॉलीवुड दीवा ने ब्लू खादी की साड़ी को यलो राउंड नेक ब्लाउज के साथ टीमअप किया है। डार्क सनग्लासेस और चिक हैंडबैग्स उनकी ब्यूटी बढ़ाने में मदद कर रहा है। गर्मी के मौसम में पेस्टल कलर की यह साड़ी आपका लुक बढ़ाने में भी मदद कर सकती है।

विद्या बालन की दो टोन साड़ी
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दो टोन वाली खादी साड़ी को बखूबी वियर किया है। इस ड्रेस के साथ ओपन हेयर स्टाइल विद्या पर सूट हो रही है। खादी साड़ी के साथ कानों में झुमके या चांदबाली उनकी ब्यूटी बढ़ा रहे हैं।

करीना कपूर का खादी सलवार-कुर्ता
खादी के सलवार- कुर्ते में करीना नए फैशन गोल सेट करती हुई नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ ब्लैक सनग्लास और इसी कलर का जैकेट पहनकर अपने लुक को बढ़ाया जा सकता है। करीना की तरह कंट्रास्ट कलर के व्हाइट शूज भी आपकी पर्सनालिटी में चार चांद लगा सकते हैं।