पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • Kolkata's Sneha Singhai Drove The Car Herself After Parting, Seated The Groom In An Adjacent Seat And Arrived Smiling And In laws.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिखा दुल्हन का बोल्ड अंदाज:कोलकाता की स्नेहा सिंघई ने बिदाई के बाद खुद कार ड्राइविंग की, दूल्हे को पास की सीट पर बैठाया और हंसते-मुस्कुराते पहुंची ससुराल

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शादी के बाद बिदाई होने पर हर लड़की इमोशनल हो जाती है और वह अपनों से मिलकर खूब रोती है। ऐसा आपने हर भारतीय शादी के दौरान देखा होगा। लेकिन कोलकाता की एक दुल्हन स्नेहा सिंघई ने ट्रेडिशनल बिदाई से अलग अपने ससुराल से मायके तक खुद कार ड्राइविंग की और दूल्हे को पास की सीट पर बैठाया। इस दौरान स्नेहा ने लाल कलर का लहंगा पहना था। वेडिंग ड्रेस में ड्राइविंग करते स्नेहा के फोटो वायरल हो रहे हैं।

स्नेहा ने बताया - ''अगर मैं सच कहूं तो ये काम मैंने महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए बिल्कुल नहीं किया। मैं शादी के पहले जब भी अपने मंगेतर के साथ कहीं जाती थी, तो खुद ही कार चलाती थी। यहां तक कि जब हम पहली बार डेट पर गए थे, तब भी मैंने ही कार ड्राइव की थी और उन्हें अपने घर छोड़ा था''। स्नेहा ने बिदाई के वक्त खुद कार ड्राइविंग करने के बारे में अपने मंगेतर से शादी के एक महीने पहले पूछा था। लेकिन उसके बाद शादी की तैयारियों के बीच वह यह बात भूल गई।

जब स्नेहा की बिदाई हुई और वह कार में बैठने लगी तो उसके पति ने उसे एक महीने पहले की बात याद दिलाई। वह खुशी से उछल पड़ी और खुद ड्राइविंग करने को तैयार हो गई। कार में बैठकर उसने खुशी-खुशी अपने घरवालों को बाय-बाय कहा और वे रवाना हो गए।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें