• Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • Pakistani Bride Wajma Awan's Offbeat Bridal Look Went Viral, From Accessories To Make up, Followed A Different Look

दुल्हन बनी सोशल मीडिया सेंसेशन:पाकिस्तानी ब्राइड वाजमा अवान का ऑफबीट ब्राइडल लुक हुआ वायरल, एसेसरीज से लेकर मेकअप तक फॉलो किया यूनिक स्टाइल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एकदम डिफरेंट वेडिंग लुक के साथ पाकिस्तानी ब्राइड को देखना है तो स्टाइलिश वाजमा अवान की फोटो देखी जा सकती हैं। वाजमा के ये फोटो वेडिंग फोटोग्राफर नताशा जुबैर और माहम इकबाल बोसन ने लिए हैं। इसमें उन्होंने सिर पर क्राउन पहन रखा है। साथ ही खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस पहनी है और आंखों में आईलाइनर लगाया है।

वजान ने बताया - ''मैंने पाकिस्तानी दुल्हनों को अलग-अलग फैशन डिजाइनर्स की डिजाइन की हुई ड्रेस में देखा है। वे सभी दिखने में एक जैसी ही होती हैं। लेकिन शादी वाला दिन हर दुल्हन के लिए खास होता है। इसलिए इस दिन के लिए डिजाइन की हुई ड्रेस भी खास और डिफरेंट होना चाहिए''। वाजमा अवान ने मेंहदी सेरेमनी के लिए क्राउन के साथ हैंडमेड ज्वेलरी पहनी और बालों में आर्टिफिशियल फ्लॉवर्स लगाए। उसने घूंघट लेने के बजाय अपने सिर को व्हाइट और रेड रोज से सजाया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

वजान ने अपने लुक को मांगटीका और ओवरसाइज्ड ईयरिंग्स पहनकर कंप्लीट किया। उनके ब्राइडल आउटफिट्स का बोल्ड और पेस्टल कलर भी पसंद किया गया। अवान ने चाइनीज और इंडोनेशियन कल्चर को करीब से जाना है। यहीं से उन्हें कस्टमाइज्ड हेडगियर के बारे में भी पता चलता। अवान को ये हेडगियर इतने पसंद आए जिसे उन्होंने अपनी वेडिंग ड्रेस के लिए भी चुना। उन्होंने चाइनीज कल्चर को फॉलो करते हुए केमियार रूकनी का हेडगियर लगाकर अपने बालों को खास लुक दिया।

अपने निकाह में वजान ने गोल्डन आउटफिट्स के साथ ज्वेलरी भी उसी तरह पहनी जैसी बंगाली दुल्हनें पहनती हैं। उनका ये स्टाइल अन्य ब्राइड्स के लिए इंस्पिरेशन बना हुआ है। उन्होंने अपने वेडिंग फैशन को पंजाबी और पठान पैरेंट्स के कल्चर से मिक्स एंड मैच करके खास बनाया।