पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • Parul Arora Did Flip Flops In Saree And Michael Singh In Suit boot, Video Became Increasingly Viral On Social Media

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हुनर कुछ कर दिखाने का:पारूल अरोड़ा ने साड़ी में और माइकल सिंह ने सूट-बूट में क्या खूब किया फ्लिप फ्लॉप, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो

6 महीने पहले
  • डांस करने वाली महिला का नाम पारुल अरोड़ा है जोनेशनल लेवल गोल्ड मेडलिस्ट जिमनास्ट हैं
  • पारुल के साथ इस वीडियो में जो लड़का है, वो भी अपने स्टंट्स के लिए मशहूर है

ऐसी कई महिलाएं हैं जिनके लिए साड़ी पहनकर चलना, उठना, बैठना या काम करना मुश्किल होता है। लेकिन साड़ी पहनकर डांस जैसे कठिन काम को एक महिला ने बखूबी कर दिखाया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

डांस करने वाली महिला का नाम पारुल अरोड़ा है। उसने साड़ी में बेहतरीन फ्लिप फ्लॉप डांस किया। इसके डांस का वीडियो देखकर लोगों को हैरानी हो रही है।

कई लोग इस वीडियो को फेक मान रहे थे। लेकिन जब ये पता चला कि पारुल एक नेशनल लेवल गोल्ड मेडलिस्ट जिमनास्ट है तो यकीन हुआ कि वे इस लैंडिंग को कर सकती हैं। इस वीडियो को अब तक 4000 व्यूज मिले हैं। इसे 27,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

पारुल के साथ-साथ इस वीडियो में जो लड़का है, वो भी अपने स्टंट्स के लिए मशहूर है। ट्विटर पर इस लड़के की प्रोफाइल माइकल होशियार सिंह के नाम से है और उसने भी कुछ ज़बरदस्त स्टंट किये हैं।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही पारुल को तरह-तरह के कमेंट्स मिल रहे हैं। कोई उन्हें डेयरडेविल कह रहा है तो एक महिला ने यह भी कहा कि मैं तो साड़ी पहनकर चल भी नहीं सकती।

एक महिला ने कहा जब मैंने पहली बार साड़ी पहनी थी तो बीस मिनट तक चलने की प्रैक्टिस की थी। तब कहीं मैं चल पाई थी।

साड़ी पहनकर किसी भी काम को करना मुश्किल होता है। ऐसे में पारुल का यह स्टंट तारीफ के काबिल है। वे अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर योग और जिमनास्ट करते हुए वीडियो साझा करती हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें