पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • Russian Artist Oksana Pashchenko Discovers Unique Way To Make Pregnancy Memorable, Shows Disney Princess's Life Through Drawing

सोशल मीडिया पर वायरल:रशियन आर्टिस्ट ओक्साना पश्चेन्को ने प्रेग्नेंसी को यादगार बनाने का खोजा अनोखा तरीका, ड्राइंग के जरिये दिखाई डिजनी प्रिंसेस की लाइफ

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आर्टिस्ट लोग कई बार अपने विचार और कल्पनाएं प्रदर्शित करने के लिए ड्राइंग का सहारा लेते हैं। ये ड्राइंग कभी-कभी इतनी पॉपुलर हो जाती हैं कि सोशल मीडिया पर हर कोई इनकी तारीफ करता है। रूस की रहने वाली ऐसी ही एक आर्टिस्ट है ओक्साना पश्चेन्को। ओक्साना जब प्रेग्नेंट हुईं तो उन्होंने खुद की तुलना डिज्नी की राजकुमारियों से करते हुए सोचा कि वे प्रेग्नेंट होने पर और मां के रूप में कैसी दिखेंगी?

ओक्साना ने बताया कि उन्हें इस थीम वाली ड्राइंग की इंस्पीरेशन मां बनने पर आई। उन्होंने महीनों की मैटरनिटी लीव के दौरान स्वयं को पूरी तरह ड्राइंग को समर्पित कर दिया। इन्हें चिल्ड्रन्स, लव, मदरहुड पर ड्राइंग बनाना पसंद है। उन्होंने कल्पना की कि जिंदगी के आने वाले पल कैसे होंगे और कल्पनाओं में ही राजकुमारियों पर चित्र बना दिए।

फोटो साभार : goldoxi21

आपकी फेवरेट डिजनी प्रिंसेस का हैप्पीली एवर आफ्टर कैसा लगता है? उसे इस रशियन लेडी आर्टिस्ट की ड्राइंग में देख सकते हैं। उन्होंने लिटिल मरमेड की एरियल नामक प्रिंसेस को प्रिंस एरिक के साथ बताया, जिसमें वह इवनिंग गाउन पहनकर अपना बेबी बंप दिखा रही है। अगली ड्राइंग में एरियल गाउन में नजर आती है, जिसमें वह अपने न्यू बोर्न बेबी को खिला रही है।

एक ड्राइंग में जैसमीन अपना बेबी बंप अलाद्दीन से टच करते दिख रही है। इसके बाद की पेंटिंग में जैसमीन की गोदी में बेबी है, जिसने टाइगर डिजाइन वाली ड्रेस पहनी है। एक अन्य ड्राइंग में द प्रिंसेस एंड द फ्रॉग के राजकुमार नवीन और राजकुमारी टियाना बेबी बंप के साथ पोज करते दिख रहे हैं। अपनी अगली ड्राइंग में इस आर्टिस्ट ने ब्यूटी एंड द बीस्ट की ‘बेल’ नामक प्रिंसेस को ब्लू गाउन में अपने राजकुमार के साथ दिखाया है। उन्होंने यहां एक प्रयोग किया और बेबी को अपने किचन में रखे गए कप्स की डिजाइन वाली ड्रेस पहना दी।