पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना इफेक्ट:अमेरिका की सारा स्टडली ने अपना वेडिंग गाउन पहनकर लगवाया कोविड-19 वैक्सीन, महामारी की वजह से रिसेप्शन कैंसिल होने पर किया ये काम

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेरिका के बाल्टीमोर की एक महिला जब कोविड-19 वैक्सीन लगवाने गई तो उसने अपना वेडिंग गाउन पहना। इस महिला का नाम सारा स्टडली है। सारा ने पोल्का डॉट वाला ये गाउन अपने वेडिंग रिसेप्शन में पहनने के लिए बनवाया था। लेकिन कोविड -19 के चलते जब रिसेप्शन कैंसिल हो गया तो उसने वैक्सीन लगवाते समय ही इसे पहनकर अपने अरमान पूरे किए। सारा की ये पोस्ट यूनिवर्सिटी ऑफ मैरिलैंड मेडिकल सिस्टम द्वारा शेयर की गई। सोशल मीडिया पर शेयर इस पोस्ट में सारा वेडिंग गाउन के साथ व्हाइट मास्क पहने हुए दिख रही है। उसने एम एंड टी बैंक स्टेडियम मास वैक्सीनेशन साइट पर वैक्सीन लगवाया। उसने अपने खूबसूरत गाउन को अलमारी में बंद करने के बजाय सबके सामने पहनना पसंद किया।

सोशल मीडिया पर सारा के गाउन की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा - ''तुम इस ड्रेस में बहुत अच्छी लग रही हो''। तो दूसरे यूजर ने कहा कि ''इस गाउन में वैक्सीन लगवाने के बाद आपके पास भी अपने परिवार को सुनाने के लिए एक कूल स्टोरी है''।

खबरें और भी हैं...