पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विंटर पार्टीज के लिए महिलाओं की पहली पसंद बनीं साड़ी विद जैकेट

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

1) उपयुक्त हैं फैशनेबल जैकेट्स

साड़ी पार्टी वियर ड्रेस के तौर पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले परिधानों में से एक है। कड़कड़ाती ठंड में कई बार साड़ी पहनकर विंटर पार्टी में जाने वाली महिलाएं सर्दी की वजह से परेशान हो जाती हैं। इस परेशानी को दूर करने के लिए फैशनेबल जैकेट्स उपयुक्त हैं। यह जैकेट साड़ी और डिजाइनर ब्लाउज को छिपाती नहीं, बल्कि उसकी खूबसूरती को और अधिक निखार देती हैं। यह लॉन्ग कोट और शॉर्ट जैकेट दोनों वैरायटी में मार्केट में उपलब्ध हैं। साड़ी के साथ मैच करती हुई यह जैकेट फैशनेबल लेडीज के बीच काफी पॉप्युलर है।

छोटी या बड़ी हर तरह की जैकेट को अनारकली लहंगे के साथ पहनकर डिफरेंट लुक पाया जा सकता है। इसकी खास फिटिंग की वजह से इसे खूब पसंद किया जा रहा है। आप चाहें तो डार्क कलर अनाकरली के साथ उसी से मैच करता हुआ जैकेट खरीद लें। आजकल कंट्रास्ट में भी जैकेट खूब पसंद की जा रही है। हालांकि इसे खरीदते समय अपने फिगर का ध्यान जरूर रखें।   

साड़ी के साथ पहनी जाने वाली यह जैकेट फैशनेबल लुक देती है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसे डिजाइनर सलवार-कुर्ता और लहंगे के साथ भी पहना जा सकता है। इसके लिए जैकेट का कलर और फैब्रिक ऐसा होना चाहिए जो आपके स्किन टोन को सूट करे। इस विंटर कई फेमस अवॉर्ड शो और फंक्शंस में बॉलीवुड दीवाज भी साड़ी विद जैकेट को अपना स्टाइल बना रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser