पार्टी ट्रेंड / विंटर पार्टीज के लिए महिलाओं की पहली पसंद बनीं साड़ी विद जैकेट

Saree with jacket became the first choice of women for winter parties
X
Saree with jacket became the first choice of women for winter parties

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2019, 07:42 PM IST
लाइफस्टाइल डेस्क. सर्दियों की शादी या पार्टीज में साड़ी पहनना चाहती हैं और वो भी अलग अंदाज में तो उसे जैकेट के साथ कैरी करें। आजकल साड़ी विद जैकेट ट्रेंड में है। इसे पहनकर आप भी स्टाइलिश नजर आ सकती हैं।

उपयुक्त हैं फैशनेबल जैकेट्स

  1. साड़ी पार्टी वियर ड्रेस के तौर पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले परिधानों में से एक है। कड़कड़ाती ठंड में कई बार साड़ी पहनकर विंटर पार्टी में जाने वाली महिलाएं सर्दी की वजह से परेशान हो जाती हैं। इस परेशानी को दूर करने के लिए फैशनेबल जैकेट्स उपयुक्त हैं। यह जैकेट साड़ी और डिजाइनर ब्लाउज को छिपाती नहीं, बल्कि उसकी खूबसूरती को और अधिक निखार देती हैं। यह लॉन्ग कोट और शॉर्ट जैकेट दोनों वैरायटी में मार्केट में उपलब्ध हैं। साड़ी के साथ मैच करती हुई यह जैकेट फैशनेबल लेडीज के बीच काफी पॉप्युलर है।

  2. अनारकली के साथ ऐसे करें परफेक्ट पेयरिंग

    छोटी या बड़ी हर तरह की जैकेट को अनारकली लहंगे के साथ पहनकर डिफरेंट लुक पाया जा सकता है। इसकी खास फिटिंग की वजह से इसे खूब पसंद किया जा रहा है। आप चाहें तो डार्क कलर अनाकरली के साथ उसी से मैच करता हुआ जैकेट खरीद लें। आजकल कंट्रास्ट में भी जैकेट खूब पसंद की जा रही है। हालांकि इसे खरीदते समय अपने फिगर का ध्यान जरूर रखें। 
     

  3. पहन सकते हैं लहंगे के साथ

    साड़ी के साथ पहनी जाने वाली यह जैकेट फैशनेबल लुक देती है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसे डिजाइनर सलवार-कुर्ता और लहंगे के साथ भी पहना जा सकता है। इसके लिए जैकेट का कलर और फैब्रिक ऐसा होना चाहिए जो आपके स्किन टोन को सूट करे। इस विंटर कई फेमस अवॉर्ड शो और फंक्शंस में बॉलीवुड दीवाज भी साड़ी विद जैकेट को अपना स्टाइल बना रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना