पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेकर्स का यूनिक क्रिएशन:टेक्सास की नताली का 'सेल्फी केक' सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, हाइपर रियलिस्टिक केक के ट्रेंड को नई ऊंचाईयां देने के लिए ईजाद किया इसे

2 महीने पहले
  • इससे पहले भी नताली के बेकरी क्रिएशन को सोशल मीडिया पर सराहा जा चुका है
  • केक में नताली का मुस्कुराता हुआ चेहरा बिल्कुल उनकी तरह ही दिख रहा है

एक बेकर का सेल्फी केक देखकर आप यकीनन चौंक जाएंगे। बेकर की शक्ल से हूबहू मिलने वाला यह केक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस केक को जब सिर से लेकर चेहरे तक काटा गया तो भी लोगों ने सोशल मीडिया के जरिये तरह-तरह के रिएक्शन दिए।

'एवरीथिंग इज केक' ट्रेंड का ये दौर सोशल मीडिया पर उस वक्त चला जब कुछ क्रिएटिव बेकर्स ने रोजमर्रा के काम आने वाली चीजों को केक के रूप में पेश करना शुरू किया। सोशल मीडिया पर इस तरह के केक के वीडियोज और फोटोज खूब देखने को मिलते हैं।

इन सब चीजों से अलग टेक्सास की एक बेकर ने 'हाइपर रियलिस्टिक केक' बनाया है। इस बेकर का नाम नताली साइडसर्फ है जो अपनी क्रिएटिविटी के जरिये केक के ट्रेंड को नई ऊंचाईयां देना चाहती हैं। इससे पहले भी उनके बेकरी क्रिएशन को सोशल मीडिया पर सराहा जा चुका है।

इससे पहले वे अल्फाबेट नूडल्स सूप बनाने को लेकर चर्चित हुई थीं। केक में नताली का मुस्कुराता हुआ चेहरा बिल्कुल उनकी तरह ही दिख रहा है। इस केक को लेकर लोगों के कमेंट्स उस वक्त बढ़े जब नताली ने केक काटते हुए अपना वीडियो शेयर किया।

सोशल मीडिया पर नताली की तारीफ करते हुए किसी ने कहा कि 'ये केक एक मास्टरपीस है' तो कोई इसे 'परफेक्ट' बता रहा है। एक यूजर ने नताली की तारीफ करते हुए कहा- ''मेरे पास आपकी प्रशंसा करने के लिए शब्द नहीं है। ये केक बिल्कुल आपकी शक्ल जैसा है''। नताली ने इस केक को बनाने में बटरक्रीम फ्रॉस्टिंग और मॉडलिंग चॉकलेट का इस्तेमाल किया है।

कई यूजर्स उनकी बुराई करने से भी बाज नहीं आए। किसी ने कमेंट किया - ''ये बड़ी अजीब बात है कि आपने खुद अपनी शक्ल जैसा ही केक बनाया और फिर उसे काट भी दिया। केक के रूप में आपने अपने चेहरे को नुकसान पहुंचाया जबकि मैं खुद को इस तरह नुकसान पहुंचाने के बारे में कभी सोच भी नहीं सकती''।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें