• Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • The Fashion Of Stars Is Visible In Weddings, Not Only Women, Men Are Also Wearing Bright Clothes

बॉलीवुड के शाइनिंग स्टार:शादियों में दिख रहा है सितारों का फैशन, महिलाएं ही नहीं पुरुष भी पहन रहे हैं चमकीले कपड़े

7 महीने पहलेलेखक: कमला बडोनी
  • कॉपी लिंक

शादियों के सीजन में चटकीले रंगों के साथ अब खूब सारी चमक भी शामिल हो रही है। मैटेलिक कलर के शाइनी आउटफिट यंगस्टर्स को पसंद आ रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस ट्रेंड को पॉपुलर बना दिया है। सारा अली खान, अनन्या पांडे से लेकर करण जौहर, रणवीर कपूर तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने मैटेलिक कलर पहनकर यंगस्टर्स के लिए एक नया ट्रेंड सेट किया है। फैशन एक्सपर्ट मैटेलिक आउटफिट्स को विंटर सीजन का न्यू ट्रेंड बता रहे हैं। फैशन डिजाइनर आसिफ मर्चेंट और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट वर्षा जाधव बता रही हैं मैटेलिक फैशन के ट्रेंडी आइडियाज।

मोटी महिलाएं मैटेलिक कपड़े न पहनें

वेडिंग सीजन में मैटेलिक कलर फैशन में हैं, लेकिन इन्हें पहनने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है। फैशन डिजाइनर आसिफ मर्चेंट मैटेलिक फैशन के बारे में बताते हुए कहते हैं, “वेडिंग फंक्शन में यदि आप मैटेलिक कलर पहन रही हैं, तो इस बात का खास ध्यान रखें कि डे फंक्शन में पिंक, पीच, ऑलिव ग्रीन जैसे पेस्टल कलर पहनें और नाइट फंक्शन के लिए पर्पल, वाइन, बॉटल ग्रीन, नेवी ब्लू जैसे डार्क ट्राई करें। प्लस साइज महिलाओं को मैटेलिक कलर पहनने से बचना चाहिए, क्योंकि इनसे उनका मोटापा हाइलाइट होगामैटेलिक कलर के आउटफिट के साथ ज्वेलरी का चुनाव सोच-समझकर करें, ऐसे आउटफिट्स के साथ उसी टोन की लाइट ज्वेलरी पहनें, ताकि आप ओवर ड्रेस्ड न लगें।”

मैटेलिक साड़ी फैशन में है

मैटेलिक फैशन के बारे में बताते हुए सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट वर्षा जाधव कहती हैं, “अगर आप मैटेलिक कपड़े पहन रही हैं तो कलर सिलेक्शन पर खास ध्यान दें। गोल्ड-सिल्वर के कॉम्बिनेशन वाला ऑउटफिट ज्यादा स्टाइलिश दिखता है। मैटेलिक मैरून कपड़े के साथ गोल्ड का कॉम्बिनेशन अच्छा लगता है, ब्लू के साथ सिल्वर जंचता है, डार्क ग्रीन के साथ गोल्ड और सिल्वर दोनों शेड्स अच्छे लगते हैं। कोशिश करें कि मैटेलिक कलर के साथ कॉन्ट्रास्ट शेड न पहनें, क्योंकि ये कलर पहले ही लाउड होते हैं इसलिए सिंगल कलर के मैटेलिक कपड़े पहनें। यदि आप मैटेलिक कलर की साड़ी पहन रही हैं, तो उससे मैच करते कॉन्ट्रास्ट कलर का ब्लाउज और बेल्ट पहन सकती हैं। वाइट मैटेलिक साड़ी के साथ पर्पल या फुशिया पिंक ब्लाउज फन सकती हैं। मैटेलिक गोल्ड स्कर्ट पहन रही हैं तो उसके साथ ब्लैक टॉप पहनें।”

सेलिब्रिटीज ने बढ़ाया मैटेलिक फैशन का ट्रेंड

माधुरी दीक्षित की साड़ियां फैन्स को बहुत पसंद आती हैं। माधुरी मैटेलिक साड़ी भी इतने एलिगेंस से पहनती हैं कि वो कभी ओवर ड्रेस्ड नहीं लगतीं।

माधुरी दीक्षित की सिल्वर साड़ी से लें प्रेरणा
माधुरी दीक्षित की सिल्वर साड़ी से लें प्रेरणा

सारा अली खान जितनी खूबसूरती से इंडियन कपड़े पहनती हैं, उतने ही स्टाइल से वेस्टर्न आउटफिट भी पहनती हैं। सारा का ट्रेंडी अंदाज यूथ को पसंद आते हैं।

सारा अली खान की ड्रेस पार्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन है
सारा अली खान की ड्रेस पार्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन है

मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और मैटेलिक कपड़े भी बहुत अच्छी तरह कैरी करती हैं।

मलाइका अरोड़ा का बोल्ड अंदाज
मलाइका अरोड़ा का बोल्ड अंदाज

शिल्पा शेट्टी की टोंड बॉडी पर हर तरह के कपड़े अच्छे लगते हैं। चाहे साड़ी हो या बोल्ड पार्टी वेयर शिल्पा पर हर आउटफिट अच्छा लगता है और फैन्स उनका स्टाइल फॉलो करते हैं।

नोरा फतेही की तरह मैटेलिक बूट्स और एक्सेसरीज पहनकर आप भी न्यू लुक क्रिएट कर सकती हैं।

करण जौहर लाउड ड्रेसिंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनकी खासियत है कि वो ऐसे आउटफिट को अच्छी तरह कैरी करते हैं। करण जौहर शर्ट, कोट से लेकर जूते भी शाइनी पहन लेते हैं और उन पर ये सूट भी करता है।

रणवीर सिंह ऐसे स्टार हैं जो बेझिझक ब्राइट और लाउड कलर पहनते हैं, उनकी हाइट और पर्सनैलिटी इतनी अच्छी है कि उन पर मैटेलिक कपड़े अच्छे लगते हैं।

वरुण धवन की सिल्वर टीशर्ट यंगस्टर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन है। वरुण धवन अभिनेता गोविंदा को पसंद करते हैं और कई बार उनकी तरह लाउड कपड़े भी पहनते हैं और उनका ये अंदाज फैन्स को बहुत पसंद आता है।