दोस्तों ने दिया वेडिंग का ये आइडिया:ऑस्ट्रेलिया में 41 हजार फुट की ऊंचाई पर हवाई जहाज में हुई अनोखी शादी, फ्लाइट से उतरकर दोनों ने मास्क उतारा और फिर कराया फोटोशूट

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑस्ट्रेलिया में 41 हजार फुट की ऊंचाई पर हुई एक शादी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वर्जिन एयरलाइंस की मेलबर्न से सिडनी की उड़ान वीए841 में इलेयन टियॉन्ग और ल्यूक सेरडार ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई, गुलदस्ते दिए। ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री टोटी गोल्डस्मिथ शादी करवाने के लिए पादरी की भूमिका में रहीं। फ्लाइट में परिचारिकाओं ने शादी का अनाउंसमेंट किया, तो जहाज में बैठे 150 यात्री इस मौके के गवाह बने। वर्जिन एयरलाइंस में इससे पहले भी कई रोचक वाक्ये हो चुके हैं। शादी के लिए प्रपोज करने के साथ-साथ फ्लाइट में फैशन शो भी आयोजित हो चुका है।

वर्जिन एयरलाइंस के मालिक रिचर्ड ब्रेन्सन ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है। यह शादी इलेयन की थी जो एक वेडिंग प्लानर हैं। उन्होंने बताया कि अपनी जिंदगी में वह सैकड़ों तरीकों से सैकड़ों शादियां करा चुकी हैं, लेकिन वह अपनी शादी अनोखे तरीके से करना चाहती थीं। ल्यूक को घूमना-फिरना और हवाई जहाज में यात्रा करना पसंद है। ऐसे में जब दोस्तों ने हवाई जहाज में शादी करने का आइडिया दिया, तो दोनों को यह बेहद पसंद आया।

ल्यूक ने बताया कि पहले उन्होंने 14 फरवरी को शादी करने की योजना बनाई थी, लेकिन तब विक्टोरिया शहर में लॉकडाउन के कारण उन्हें अपनी योजना दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ानी पड़ी। हालांकि कोविड-19 के नियमों के मुताबिक नवदंपती को फ्लाइट में एक-दूसरे को चूमने की इजाजत नहीं थी। फ्लाइट में दोनों पूरे समय मास्क लगाए रहे। सिडनी पहुंचकर दोनों ने मास्क उतारा और फिर उनका फोटोशूट हो सका।